trendingNow1zeeHindustan1817800
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

The Freelancer Trailer: सीरिया में दुश्मनों से भिड़ेंगे मोहित रैना, जबरदस्त ट्रेलर हुआ रिलीज

The Freelancer Trailer OUT: मोहित रैना की वेब सीरीज 'द फ्रीलांसर' का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज हो गया है. सीरीज में दमदार एक्शन सीन्स देखने को मिल रहे हैं. इसी के साथ सीरीज के लिए उत्सुकता भी बढ़ गई है.

Advertisement
The Freelancer Trailer: सीरिया में दुश्मनों से भिड़ेंगे मोहित रैना, जबरदस्त ट्रेलर हुआ रिलीज

नई दिल्ली: नीरज पांडे की थ्रिलर वेब सीरीज सीरीज 'द फ्रीलांसर' का ट्रेलर रिलीज हो गया है, इसमें सीरिया में किए गए एक रेस्क्यू ऑपरेशन के बारे में दिखाया गया है, जो सीरिया में फंसी एक लड़की को बचाने के लिए किया जाता है. जबरदस्त एक्शन सीन्स से भरे इस ट्रेलर ने सीरीज के लिए काफी उत्सुकता बढ़ा दी है.

शानदार है ट्रेलर

2 मिनट 36 सेकंड के इस ट्रेलर की शुरुआत में एक लड़की भागती-दौड़ती नजर आती है. फिर सुशांत सिंह कार चलाते हुए दिखाई देते हैं.

सुशांत को इनायत खान नाम के शख्स का किरदार निभाते हुए देखा जा रहा है. इनायत खान कुछ साल पहले सस्पेंड हुए थे और उनकी बेटी की पिछले महीने शादी हुई थी और वह गायब हो जाती है.

फ्रीलांसर की होती है जबरदस्त एंट्री

पुलिस वालों से भिड़ंत में सुशांत सिंह मारे जाते हैं. यहां वॉयस ओवर के जरिए आवाज सुनाई देती है, 'कहानी अभी शुरू हुई है.' इसके बाद मोहित रैना की एंट्री होती है, जो इनायत की बेटी आलिया को वापस लाने की जिम्मेदारी लेते हैं. मोहित के किरदार का नाम द फ्रीलांसर है. सीरीज में अनुपम खेर भी नजर आ रहे हैं. उन्होंने एक एनालिस्ट का किरदार निभाया है.

एक सितंबर को स्ट्रीम होगी सीरीज

बता दें कि यह सीरीज शिरीष थोरात की किताब 'अ टिकट टू सीरिया' पर बेस्ड है, जो भाव धूलिया द्वारा निर्देशित और फ्राइडे स्टोरीटेलर्स द्वारा निर्मित है. सीरीज में सुशांत सिंह, जॉन कोककेन, गौरी बालाजी और नवनीत मलिक, मंजिरी फडनिस, सारा जेन डायस जैसे कलाकार अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं. 'द फ्रीलांसर' 1 सितंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी.

ये भी पढ़ें- 'वीर सावरकर' की रिलीज से पहले रणदीप हुड्डा पर लगा गंभीर आरोप, महेश मांजरेकर ने किया बड़ा खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})