trendingNow1zeeHindustan1959632
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Zoya Akhtar On The Archies Casting: जोया अख्तर ने मीडिया पर लगाया गंभीर आरोप, बोलीं- 'हम नहीं आप देते हैं नेपोटिज्म को बढ़ावा'

Zoya Akhtar On The Archies Casting: जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. फिल्म का ट्रेलर लोगों को बेहद पसंद आया है. इस बीच निर्देशक मीडिया पर भड़कती नजर आई हैं.

Advertisement
Zoya Akhtar On The Archies Casting: जोया अख्तर ने मीडिया पर लगाया गंभीर आरोप, बोलीं- 'हम नहीं आप देते हैं नेपोटिज्म को बढ़ावा'

नई दिल्ली: Zoya Akhtar On The Archies Casting: अपनी आर्ट और यूनिक स्टोरी लाइन फिल्मों के लिए मशहूर जोया अख्तर इन दिनों अपनी अपकमिंग 'दि आर्चीज' को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. वहीं रिलीज से पहले ही ये फिल्म विवादों में आ गई है. फिल्म के निर्देशक पर नेपोटिज्म को बढ़ावा देने का आरोप लग रहा है, जिस पर जोया ने सबको मुंह तोड़ जवाब दिया है.

फिल्म में कई स्टारकिड्स

फिल्म 'द आर्चीज' में सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा है. अब मेकर्स पर ये आरोप लगाया जा रहा है कि उन्होंने इस फिल्म में स्टार किड्स को कास्ट किया है, वह नेपोटिज्म को बढ़ावा दे रही है. वहीं अब अपने हालिया इंटरव्यू में जोया ने सबको करारा जवाब दिया है.

मीडिया पर लगाया आरोप

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zoya Akhtar (@zoieakhtar)

अब जोया अख्तर ने अपने खिलाफ उठ रहे इन सवालों का जवाब मीडिया को दिया है. हाल में ही दिए एक इंटरव्यू के दौरान डायरेक्टर ने इस मुद्दे पर खुलकर अपनी बात रखी है. उन्होंने कह कि मुझे तो यह सोचकर हैरानी हो रही है कि मेरी फिल्म के पोस्टर में 7 बच्चे हैं. लेकिन मीडिया सिर्फ 3 को ही क्यों हाई लाइट कर रही है. मीडिया वाले खुद ऐसी हरकत करते हैं और फिर हमें कहते हैं कि हम नेपोटिज्म को बढावा दे रहे हैं. 

बाकी बच्चों के साथ हो रहा भेदभाव

जोया ने कहा कि क्या आप बाकी बच्चों के नाम तक जानते हैं? आप सिर्फ कुछ को लेकर एक्साइटेड हुए जा रहे हैं. ये जो भी हो रहा है, वह बाकी चार बच्चों के लिए बेहद बुरा है.' बता दें कि सुहाना, खुशी और अगस्ता के अलावा फिल्म में वेदांग रैना, मिहिर आहूजा, अदिति सहगल और युवराज मेंडा भी अहम किरदारों में हैं. बता दें कि यह अमेरिका की मशहूर कॉमिक बुक दि आर्चीज पर आधारित है. 

ये भी पढ़ें- Dalljiet Kaur Birthday: EX पति पर लगाए थे मारपीर के आरोप, 40 की उम्र में NRI से शादी कर 3 बच्चों की मां बनीं दलजीत कौर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})