trendingNow1zeeHindustan2055361
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Agastya Nanda ने किया सोशल मीडिया पर डेब्यू, सुहाना खान ने पहली पोस्ट पर किया कमेंट

Agastya Nanda Instagram Debut: अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा ने अब अपना डेब्यू सोशल मीडिया पर कर लिया है. पर्दे पर आने के बाद अब अगस्त्य इंस्टाग्राम पर भी आ चुके हैं जो तक सोशल मीडिया से दूर थे. महज 4 घंटों में 7 हजार से ज्यादा लोग उन्हें फॉलो कर रहे हैं.  

Advertisement
Agastya Nanda ने किया सोशल मीडिया पर डेब्यू, सुहाना खान ने पहली पोस्ट पर किया कमेंट

नई दिल्ली: Agastya Nanda Instagram Debut: डायरेक्टर जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चिज' से डेब्यू करने वाले अगस्त्य नंदा ने अपनी पहली फिल्म से ही काफी सुर्खियां बटोरी है. पर्दे पर उनके किरदार को फैंस ने खूब प्यार दिया है. एक्टर निजी जीवन में मीडिया की लाइमलाइट से दूर रहते हैं हालांकि अब खबर आ रही है कि एक्टर ने इंस्टाग्राम पर ऑफिशियल अकाउंट बना लिया है. 

सोशल मीडिया पर डेब्यू कर रहे अगत्य नंदा 

अगस्त्य नंदा ने गुरुवार यानी 11 जनवरी को इंस्टाग्राम पर अपना डेब्यू कर लिया है और अपनी पहली फोटो भी पोस्ट कर दी है. की, जिस पर 6 हजार से भी ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. वहीं अगस्त्य के फॉलोवर्स की बात करे तो महज 4 घंटों में 7 हजार से ज्यादा लोग उन्हें फॉलो कर रहे हैं. इस तरह इंस्टाग्राम पर अगस्त्य के फॉलोवर्स बढ़ रहे है उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह उनका काफी समय से इंतजार कर रहे थें.

सुहाना खान ने किया फॉलो

अगस्त्य की इस फैन-फॉलोइंग में सबसे पहले उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड सुहाना खान का भी नाम सामने आ रहा है. बता दें, अगस्त्य नंदा के इंस्टाग्राम पर आते ही सुहाना खान ने उन्हें फॉलो किया और कमेंट कर लिखा, वेलकम. सुहाना के अलावा गौरी खान ने भी अगस्त्य नंदा को फॉलो किया और कमेंट में लिखा, बहुत सारा हग और किसेज वाले इमोजी भी पोस्ट किए हैं.

अगस्त्य नंदा का वर्कफ्रंट

अगस्त्य नंदा को लेकर बीते दिनों खबर थी कि वह जल्द नए प्रोजेक्ट में नजर आएंगे. श्रीराम राघवन ने फिल्म में अरुण खेत्रपाल की भूमिका के लिए अगस्त्य नंदा को कास्ट किया है. जबकि धर्मेंद्र उनके पिता एमएल खेत्रपाल की भूमिका निभा सकते हैं. सूत्रों के हवाला से बताया गया है कि जनवरी में इसकी शूटिंग हो सकती है. 

ये भी पढ़ें- किस डायरेक्टर के साथ काम करने की रिक्वेस्ट कर रहे Shahrukh khan? लाइव इवेंट में कही ये बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})