trendingNow1zeeHindustan1904166
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Thank you For Coming BO Collection Day 1: शहनाज गिल-भूमि पेडनेकर का नहीं चला जादू, पहले ही दिन पस्त हो गई फिल्म

Thank you For Coming Box Office Collection Day 1: भूमि पेडनेकर, शहनाज गिल, कुशा कपिला और शिबानी बेदी के लीड रोल वाली फिल्म 'थैंक्यू फॉर कमिंग' को लेकर काफी बज बना हुआ था. फिल्म रिलीज तो हुई, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई.  

Advertisement
Thank you For Coming BO Collection Day 1: शहनाज गिल-भूमि पेडनेकर का नहीं चला जादू, पहले ही दिन पस्त हो गई फिल्म

नई दिल्ली: Thank you For Coming Box Office Collection Day 1: महिला सशक्तिकरण को दर्शाती फिल्म 'थैंक्यू फॉर कमिंग' इस सप्ताह सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म में भूमि पेडनेकर, शहनाज गिल, कुशा कपिला और शिबानी बेदी को लीड रोल में देखा जा रहा है. इन खूबसूरत अदाकाराओं के अलावा फिल्म में अनिल कपूर और करण कुंद्रा जैसे कलाकार भी दिखे हैं. हालांकि, बड़ी स्टार कास्ट होने के बावजूद फिल्म पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर पस्त होती नजर आ रही है.

पहले दिन हुआ सिर्फ इतना कारोबार

अब फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण आदर्श ने 'थैंक्यू फॉर कमिंग' के ओपनिंग ड कलेक्शन के बारे में जानकारी देते हुए ट्वीट किया है.

तरण के अनुसार फिल्म ने पहले दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 1.06 करोड़ रुपये का कारोबार किया है. इसे सेंसर बोर्ड से मिले A सर्टिफिकेट के बाद 550 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. 

क्लैश का हुआ बुरा असर

अब इस धीमी शुरुआत को देखने के बाद यह कहना मुश्किल हो गया है कि फिल्म इस वीकेंड के बाद और कितने दिनों तक बॉक्स ऑफिस पर टिकी रह पाएगी. बता दें कि 'थैंक्यू फॉर कमिंग' को अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'मिशन रानीगंज' और सनी देओल के बेटे राजवीर देओल की डेब्यू फिल्म 'दोनों' के साथ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज किया गया है. वहीं, फिल्म का कारोबार देखकर यह तो साफ कहा जा सकता है कि इस क्लैश का इस पर बुरा असर पड़ा है.

जानिए क्या है 'थैंक्यू फॉर कमिंग' की कहानी

'थैंक्यू फॉर कमिंग' की कहानी पर मोटे तौर पर बात करें तो ये स्टोरी कनिका कपूर (भूमि पेडनेकर) के इर्ग-गिर्द घूम रहती है, जिस यौन सुख चाहिए. वहीं, कनिका अपने रिश्ते बहुत जल्दी बदल लेती है. बस इसी कॉन्सेप्ट पर पूरी कहानी आगे बढ़ती है, जो शायद दर्शकों को बहुत ऊबाऊ लग रही है. 

अनिल कपूर ने दामाद ने बनाई फिल्म

गौरतलब है कि दिग्गज एक्टर अनिल कपूर के दामाद करण बूलानी ने 'थैंक्यू फॉर कमिंग' के निर्देशन की संभाली है. वहीं, इस फिल्म को बालाजी मोशन पिक्चर्स और अनिल कपूर फिल्म्स एंडकम्यूनिकेशन नेटवर्क ने मिलकर प्रड्यूस किया है.

ये भी पढ़ें- शिल्पा शेट्टी के पति पर बिफरीं उर्फी जावेद, बोलीं- 'दूसरों को नंगा करके पैसा कमाने वाला अब मेरे...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})