trendingNow1zeeHindustan1654838
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Teri Meri Doriyaann spoiler: सीरत का सच परिवार के सामने आया, साहिबा साथ छोड़ेगा अंगद?

Teri Meri Doriyaann spoiler: स्टारप्लस के सीरियल 'तेरी मेरी डोरियां' ने अपने एपिसोड्स में कोई न कोई ट्विस्ट लाकर दर्शकों का दिल जीत रहा है. हाल में शो में गैरी का सच परिवार का सामने आ गया है वहीं सीरत की जिम्मेदारी अंगद लेने वाला है, तो अब साहिबा का क्या होने वाला है.

Advertisement
Teri Meri Doriyaann spoiler: सीरत का सच परिवार के सामने आया, साहिबा साथ छोड़ेगा अंगद?

नई दिल्ली:Teri Meri Doriyaann spoiler: टीवी का पॉपुलर शो Teri Meri Doriyaann दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. इस शो का वर्तमान ट्रैक अंगद, साहिबा और शादी के बाद के उनके जीवन के इर्द-गिर्द घूम रहा है. पति और पत्नी के रूप में अंगद और साहिबा का सफर रोलरकोस्टर राइड जैसा रहा है. अब तक इस शो में दर्शकों ने कई बार हाई-वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला है, अब शो में महाट्विस्ट आने वाला है.

अंगद साहिबा की हुई दोस्ती

अंगद और साहिबा के फैन्स ने एक नई दोस्ती देखी है जो दोनों के बीच पनप रही है, दूसरी ओर, गैरी के गंदे इरादों को साहिबा समझ जाती है, जो बराड़ के लिए एक बड़ा खुलासा होगा. साहिबा ने सीरत और अंगद की शादी के दिन गैरी और सीरत के भाग जाने का सच सामने लाया. अंगद गैरी से नराज और गुस्सा हो जाता है जिसकी वजह से अंगद गैरी को थप्पड़ मार देता है. अंगद सीरत का साथ देने का फैसला करता है.

साहिबा से तोड़ेगा शादी

सीरत की अंगद जिम्मेदारी लेता, वहीं साहिबा को लगता है की उसका रिश्ता टूटने वाला है.वह सोचती है कि लेकिन उसे इतना बुरा क्यों लग रहा है. इस शो में साहिबा की भूमिका निभाने वाली हिमांशी पराशर कहती हैं,

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

''अंगद से शादी करने के बाद से साहिबा के लिए यह एक रोलरकोस्टर राइड रही है. कई उतार-चढ़ाव आए, फिर भी वह सच्चाई के लिए खड़ी रहीं और बिना किसी के समर्थन के खुद को सही साबित करने के लिए कड़ा संघर्ष किया.

क्या बोली हिमांशी

हिमांशी का कहना की- साहिबा हमेशा सच्चाई के लिए खड़ी रही है, चाहे परिस्थितियां कैसी भी हों और यह कुछ ऐसा है जो मेरे किरदार में मुझसे मिलता जुलता है. साहिबा द्वारा किए गए बड़े खुलासे के साथ, अंगद ने सीरत की जिम्मेदारी लेने का फैसला किया है और अंगद के इस फैसले से साहिबा के लिए आगे का सफर काफी कठिन होने वाला है. सीरत के अंगद और साहिबा के जीवन में फिर से एंट्री के साथ, मुझे हैरानी है कि क्या यह एंट्री उन दोनों को अलग कर देगी जिन्होंने अभी-अभी एक-दूसरे के कमजोर साइड को देखना शुरू किया था.

ये भी पढ़ें- Lara Dutta Birthday: जब अक्षय कुमार ने लारा दत्ता की बचाई थी जान, मिस यूनिवर्स से हिंदी सिनेमा तक का ऐसे तय किया सफर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})