trendingNow1zeeHindustan2102330
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

TBMAUJ Twitter Review: इस वीकेंड देखने जा रहे हैं शाहिद-कृति की फिल्म? पहले जान लीजिए दर्शकों के रिव्यू

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Twitter Review: शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी. अगर आप भी इस फिल्म को देखने की योजना बना रहे हैं तो इससे पहले दर्शकों के रिव्यूज भी जान लीजिए.

Advertisement
TBMAUJ Twitter Review: इस वीकेंड देखने जा रहे हैं शाहिद-कृति की फिल्म? पहले जान लीजिए दर्शकों के रिव्यू

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Twitter Review: शाहिद कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' आखिरकार शुक्रवार, 9 फरवरी 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. इस फिल्म के साथ शाहिद ने 2 साल के बाद फिर से बड़े पर्दे पर एंट्री की है. अमित जोशी और आराधना शाह के निर्देशन में बनी इस साई-फाई रोमांटिक फिल्म में पहली बार शाहिद को कृति सेनन के साथ रोमांस करते हुए देखा गया है. इसी के साथ दर्शकों को एक फ्रेश बॉलीवुड जोड़ी भी मिल गई है. वहीं, अब दर्शकों ने फिल्म को लेकर अपने रिव्यूज भी देने शुरू कर दिए हैं.

ट्रेलर ने बढ़ा दी थी उत्सुकता

'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' का ट्रेलर को दर्शकों के बीच काफी पसंद किया गया था. इसके बाद से ही फिल्म के लिए काफी उत्सुकता भी बढ़ गई थी. ऐसे में फिल्म देखने के लिए  अच्छी-खासी भीड़ सिनेमाघरों में पहुंची हैं. हालांकि, बॉक्स ऑफिस पर फिल्म पहले दिन कैसा धमाका कर पाती है इसका खुलासा तो आंकड़े सामने आने के बाद ही हो पाएगा, लेकिन इससे पहले जान लेते हैं कि फिल्म देखकर आए दर्शक को फिल्म पसंद आई या नहीं.

दर्शकों ने दिए ऐसे रिव्यूज

एक यूजर ने लिखा, 'आज सुबह 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' देखी.. लोग वाकई एन्जॉय कर रहे हैं. फिल्म में शानदार कॉमेडी दिखाई गई है.'

वहीं, दूसरे यूजर ने इसे सुपर-डुपर बताते हुए बेहतरीन साई-फाई के साथ रोम-कोम फिल्म बताया है. शाहिद के कॉमिक अंदाज और कृति के रोबो अंदाज को भी दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है.

एक अन्य यूजर ने लिखा, 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया एक बहुत अच्छी फैमिली एंटरटेनर फिल्म है. यह फिल्म 'जब वी मेट' की राह पर है. आराम से 150 करोड़ रुपये की कमाई कर लेगी.

fallback

शाहिद कपूर सच में हीरा है और कृति सेनन ने भी फिल्म में बहुत बेहतरीन काम किया है.' इसी तरह के कई कमेंट्स में लोगों ने शाहिद और कृति की इस फिल्म हरी झंडी दिखा दी है.

फिल्म में दिखे ये सितारे

गौरतलब है कि 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में कृति और शाहिद के अलावा धर्मेंद्र, डिंपल कपाडिया, राकेश बेदी, राजेश कुमार और अनुभा फतेहपुरिया जैसे सितारों को भी अहम किरदारों में देखा जा रहा है.

ये भी पढ़ें- Chocolate Day: चॉकलेट खिला-खिलाकर आयुष्मान खुराना ने जीता ताहिरा कश्यप का दिल, ऐसे शादी के मंडप तक पहुंचा रिश्ता

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})