trendingNow1zeeHindustan2089630
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Shahid Kapoor: 'मुझ पर स्टार होने का बोझ है...', ऋतिक रोशन के इस बयान पर शाहिद कपूर ने कही बड़ी बात

Shahid Kapoor: एक्टर शाहिद कपूर इन दिनों अपनी फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म का ट्रेलर लोगों को खूब पसंद आया है. वहीं दर्शकों को फिल्म रिलीज का इंतजार है.  

Advertisement
Shahid Kapoor: 'मुझ पर स्टार होने का बोझ है...', ऋतिक रोशन के इस बयान पर शाहिद कपूर ने कही बड़ी बात

नई दिल्ली: Shahid Kapoor: हाल में ही में ऋतिक रोशन ने कहा था कि अगर उन पर स्टार होने का बोझ नहीं होगा, तो वे और बेहतर एक्टर के रूप में चमकेंगे. इस पर अब शाहिद कपूर ने रिएक्ट किया है. शाहिद कपूर अपनी आने वाली फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' जमकर प्रमोशन कर रहे हैं.

क्या बोले शाहिद

शाहिद कपूर ने कहा, 'मेरी परेशानी इसके विपरीत है. मैं अपने अंदर के अभिनेता को कभी खोना नहीं चाहता, इसलिए कभी-कभी मैं स्टारडम को साइड कर देता हूं. एक्टर ने कहा कि मुझे लगता है कि ऐसे में उनकी यात्रा मेरी यात्रा से बहुत अलग है.'

बिग बी और दिलीप कुमार जैसे बनने की बात कही

शाहिद कपूर ने मेगा स्टार अमिताभ बच्चन और दिलीप कुमार का उदाहरण दिया और कहा कि ये दिग्गज स्टार्स भी कभी अभिनय से ऊपर स्टारडम को नहीं चुनेंगे. उन्होंने कहा, 'ऐसे कई उदाहरण हैं, जहां निश्चित स्टारडम है और भारी अभिनय नौकरियां हैं. मैं इसी माहौल में बड़ा हुआ हूं और मैं भी ये सब पाने की इच्छा रखता हूं. लेकिन मैं अपने अंदर के अभिनेता को जाने नहीं दूंगा, मरने नहीं दूंगा.

इस दिन रिलीज हो रही है फिल्म

फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' एक लव स्टोरी है. फिल्म में शाहिद कपूर एक रोबोट साइंटिस्ट के रोल में हैं. वहीं, कृति एक रोबोट सिफरा के किरदार में दिखेंगी. कृति सेनन और शाहिद कपूर पहली बार साथ में स्क्रीन शेयर कर रहे हैं. फिल्म का निर्देशन अमित जोशी और आराधना साह ने किया है. फिल्म नौ फरवरी को रिलीज होने जा रही है.

ये भी पढ़ें- अनन्या पांडे-सारा अली खान पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर मचाएंगी धमाल, एक साथ आ सकती हैं आएंगी नजर!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})