trendingNow1zeeHindustan2055161
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

सामने आया Shahid Kapoor की फिल्म के गाने का टीजर, डांसिंग फ्लोर पर धमाल मचाने को तैयार एक्टर

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya: शाहिद कपूर और कृति सेनन जल्द ही अपनी नई जोड़ी के साथ थिएटर्स में एंट्री मारने वाले हैं. हाल ही में दोनों की फिल्म का टाइटल रिवील किया गया था और अब फिल्म के पहले गाने का टीजर सामने आया है. 

Advertisement
सामने आया Shahid Kapoor की फिल्म के गाने का टीजर, डांसिंग फ्लोर पर धमाल मचाने को तैयार एक्टर

नई दिल्ली:Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya:  फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के जरिए पहली बार शाहिद कपूर और कृति सेनन की जोड़ी बड़े पर्दे फैंस का दिल जीतने की कामयाब कोशिश करने वाली है. बता दें कि लंबे वक्त से इस फिल्म का नाम चर्चा का विषय बना हुआ है. हाल ही में मेकर्स ने फिल्म का टाइटल और रिलीज डेट का खुलासा किया है. ऐसे में अब 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के पहले गाने 'लाल पीली अंखियां' का टीजर भी रिलीज कर दिया गया है, जिसमें शाहिद कपूर अपने किलर डांस मूव्स से महफिल लूटते नजर आ रहे हैं.

सामने आया 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के पहले गाने का टीजर

डायरेक्टर दिनेश विजान की 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के जरिए शाहिद कपूर करीब 2 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले हैं. बता दें शाहिद कपूर जितने अच्छे एक्टर हैं उतने ही अच्छे डांसर भी हैं. आखरी बार एक्टर फर्जी नाम की सीरीज में नजर आए थे मगर उनकी डान्सिंफ स्किल्स वो सीरीज में कुछ खास दिखा नहीं पाए थे. अब इस फिल्म में शाहिद अपने डांस मूव्स दिखाने के लिए एकदम तैयार हैं और इसका अंदाजा आप 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के पहले गाने 'लाल पीली अंखियां' के लेटेस्ट टीजर से आसानी से लगा सकते हैं. कृति सेनन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी और शाहिद कपूर की अपकमिंग फिल्म के पहले गाने 'लाल पीली अंखियां' का टीजर वीडियो शेयर किया है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

लम्बे वक्त के बाद डांसिंग फ्लोर पर उतरेंगे एक्टर 

इंडस्ट्री के टॉप डांसर एक्टर्स के बारे में चर्चा की जाए तो उसमें शाहिद कपूर का नाम जरूर शामिल होगा. लंबे समय बाद किसी फिल्म में शाहिद का कोई डांसिंग सॉन्ग नजर आने वाला है. इससे पहले फिल्म 'जर्सी और कबीर सिंह' में एक्टर का ये अंदाज देखने के लिए फैंस की आंखे तरस गई थीं. ऐसे में अब 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के जरिए एक बार से शाहिद कपूर अपने डांस से हर किसी का दिल जीतते हुए नजर रहे हैं.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

फिल्म के रिलीज डेट की बात करें तोह फिल्म फरवरी में थिएटर्स में रिलीज होने वाली है. फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' वैलेंटाइन वीक में 9 फरवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. इस फिल्म को मैडॉक फिल्म्स प्रोडक्शन बैनर के तहत बनाया गया है. फिल्म की रिलीज डेट और टाइटल अनाउंसमेंट के बाद फैंस की एक्साइटमेंट इस फिल्म के लिए काफी बढ़ गई है. बता दें कि साल 2022 में रिलीज फिल्म 'जर्सी' के फ्लॉप होने के बाद शाहिद कपूर बड़े इस फिल्म से पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार हैं.      

ये भी पढ़ें- सिंगर सनम पुरी ने गुपचुप रचाई गर्लफ्रेंड संग शादी, नागालैंड से सामने आया वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})