trendingNow1zeeHindustan1274853
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

फोटोशूट के लिए तेजस्वी प्रकाश ने खिसकाई जैकेट, कातिलाना अदाएं देख मदहोश हुए लोग

तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा देती हैं. अब एक बार फिर से तेजस्वी ने दिलकश अदाएं दिखाते हुए अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक शेयर की है. 

Advertisement
फोटोशूट के लिए तेजस्वी प्रकाश ने खिसकाई जैकेट, कातिलाना अदाएं देख मदहोश हुए लोग

नई दिल्ली: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस और 'नागिन 6' फेम तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) आज कल हर दूसरे दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में आ ही जाती हैं. तेजस्वी ने काफी वक्त कम में ही अपनी एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में एक खास पहचान हासिल कर ली है. बिग बॉस विनर बनने के बाद से तो तेजस्वी प्रकाश की पॉपुलैरिटी में चार चांद लग चुके हैं. तेजस्वी के चर्चा में रहने के मुख्य कारण उनका स्टाइल, ड्रेसिंग सेंस और बोल्ड फोटोशूट भी हैं. 

अक्सर चर्चा में रहती हैं तेजस्वी प्रकाश

तेजस्वी प्रोजेक्ट्स के अलावा अपनी निजी जिंदगी और लव लाइफ को लेकर भी अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. वह अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. तेजस्वी ने एक बार फिर से अपने लेटेस्ट फोटोशूट से हर शख्स के होश उड़ा दिए हैं. 

फोटोशूट के लिए तेजस्वी ने खोल दी जैकेट 

फोटोज में तेजस्वी को ब्लैक लेदर पैंट और क्रॉप टॉप पहने देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने डेनिम जैकेट पेयर किया है.

इस बार बोल्डनेस दिखाने के लिए तेजस्वी ने जैकेट की सारे बटन खोले हुए हैं. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप किया है और बालों को ओपन ही रखा है.

इस लुक में तेजस्वी काफी बोल्ड लग रही हैं

फोटोज में तेजस्वी कैमरे के सामने नागिन जैसी अदाएं दिखा रही हैं. तेजस्वी प्रकाश की कातिलाना अदाएं देखने को मिल रही हैं, जो फैंस की धड़कनें बढ़ाने के लिए काफी है. यहां वह कैमरे के सामने अलग-अलग पोज दे रही हैं. कुछ मिनटों में ही तेजस्वी की फोटोज पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं. वहीं, फैंस उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. 

'नागिन 6' में नजर आ रही हैं तेजस्वी 

वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों तेजस्वी प्रकाश ‘नागिन 6’ में नजर आ रही हैं. टीआरपी रेटिंग में ‘नागिन 6’ नंबर वन सीरियल बन गया है. 

ये भी पढ़ें- कैमरे के सामने फिर बेबाक हुईं मौनी रॉय, ओपन श्रग में फ्लॉन्ट किया टू-पीस लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})