trendingNow1zeeHindustan1498703
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

तेजस्वी प्रकाश ने फोटोशूट के लिए पहनी इतनी रिवीलिंग ड्रेस, कैमरे में कैद हुआ किलर लुक

तेजस्वी प्रकाश के हर लुक को देशभर के लोगों ने खूब पसंद किया है. ऐसे में एक्ट्रेस का हर अंदाज सोशल मीडिया पर वायरल होने लगता है. अब एक बार फिर से उनका नया लुक फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा रहा है. लेटेस्ट लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट दिख रही हैं.  

Advertisement
तेजस्वी प्रकाश ने फोटोशूट के लिए पहनी इतनी रिवीलिंग ड्रेस, कैमरे में कैद हुआ किलर लुक

नई दिल्ली: तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) जब भी पर्दे पर आती हैं, लोग उन पर से नजरें ही नहीं हटा पाते हैं. कभी वह अपनी क्यूट हरकतों से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं, तो अपने लुक्स के कारण. ऐसे में एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही है. तेजस्वी के चाहने वाले आज पूरे देश में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस का हर लुक वायरल हो जाता है. अब फिर से तेजस्वी के ने फोटोशूट ने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं.

Tejasswi Prakash ने कराया सिजलिंग फोटोशूट

तेजस्वी अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहने की कोशिश करती हैं. ऐसे में वह फैंस के साथ अपने हर लुक की झलक शेयर करना भी कभी नहीं भूलतीं. अब लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस काफी बोल्ड अंदाज में दिखी हैं.

यहां उन्होंने इलेक्ट्रिक ब्लू कलर की शिमरी थाई हाई स्लिट वन शोल्डर गाउन कैरी किया है. इसके साथ उन्होंने मैचिंग की हाई हील्स कैरी है और अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए एक से एक पोज दिए हैं.

तेजस्वी ने दिखाई हॉटनेस

तेजस्वी न अपने इस लुक को न्यूड पिंकिश शाइनी मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने गोल्ड की बैंगल्स, कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स और हाथों में गोल्ड की ही रिंग्स पहनी हुई हैं. एक्ट्रेस ने यहां बालों का बन बनाया है. इस लुक में तेजस्वी काफी अलग और बेहद हॉट दिख रही हैं. फैंस के बीच अब उनका ये लुक खूब वायरल हो रहा है. आम लोगों के अलावा मशहूर हस्तियों ने भी कमेंट्स कर एक्ट्रेस की खूब तारीफें की हैं.

इस शो में दिख रही हैं तेजस्वी प्रकाश

गौरतलब है कि तेजस्वी प्रकाश को कई टीवी शो में अपनी अदाकारी का जादू चलाते हुए देखा गया है. इसके अलावा वह कई म्यूजिक वीडियोज में भी दिख चुकी हैं. इन दिनों वह एकता कपूर के शो 'नागिन 6' में लीज रोल निभाती हुई नजर आ रही हैं. इस शो में एक्ट्रेस को काफी पसंद किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- दुल्हन के लिबास में सजी-धजी दिखीं शहनाज गिल, सिर पर पल्लू लेकर हुईं शर्म से लाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})