trendingNow1zeeHindustan2086793
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

तेजस्वी प्रकाश की ग्लैमरस अदाओं ने किया मदहोश, शॉर्ट ड्रेस में बढ़ाया इंटरनेट का पारा

तेजस्वी प्रकाश अपनी लव लाइफ के कारण अक्सर ही चर्चा में बनी रहती हैं. इसके अलावा उनका स्टाइलिश और ग्लैमरस अंदाज भी सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान अपनी ओर खींच लेता है. अब फिर से तेजस्वी ने अदाएं दिखाते हुए फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं.

Advertisement
तेजस्वी प्रकाश की ग्लैमरस अदाओं ने किया मदहोश, शॉर्ट ड्रेस में बढ़ाया इंटरनेट का पारा

नई दिल्ली: तेजस्वी प्रकाश अपने अब तक के करियर में कई टीवी शोज का हिस्सा बन चुकी हैं. उन्होंने एक्टिंग से ज्यादा क्यूटनेस के दम पर लोगों का दिल जीता है. इसके अलावा तेजस्वी के स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस पर भी लोग फिदा रहते हैं. हालांकि, कुछ समय से तेजस्वी अपने किसी भी प्रोजेक्ट से ज्यादा लव लाइफ के कारण खबरों में बनी हुई हैं. अक्सर उन्हें बॉयफ्रेंड और एक्टर करण कुंद्रा के साथ वक्त बिताते हुए देखा जाता है, लेकिन वह सोशल मीडिया पर फैंस के साथ अपना हर मूमेंट शेयर करना नहीं भूलतीं.

तेजस्वी ने ढाया कहर

तेजस्वी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर उनके स्टाइलिश लुक उनके इंस्टाग्राम पेज पर देखने को मिलते रहते हैं.

अब फिर से एक्ट्रेस ने ग्लैमरस अदाएं दिखाते हुए फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. लेटेस्ट फोटोशूट के लिए तेजस्वी ने आईज ब्लू शेड की ट्रेल शॉर्ट ड्रेस कैरी की है. इसके हाथ उन्होंने सिल्वर स्टोन हाई हील्स पेयरअप की है.

गॉर्जियस लग रही हैं तेजस्वी

तेजस्वी ने अपने इस लुक को सटल शाइनी बेस, ग्लिटरी रेड लिप्स और स्मोकी से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को सॉफ्ट कर्ल्स का टच देकर ओपन रखा है. एक्सेसरीज के लिए तेजस्वी ने कानों में डायमंड ईयररिंग्स कैरी किए हैं. इस लुक में एक्ट्रेस हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत और अट्रैक्टिव दिख रही हैं. अब फैंस के बीच उनका ये नया लुक भी काफी वायरल हो रहा है.

नए प्रोजेक्ट की नहीं किया ऐलान

दूसरी ओर तेजस्वी प्रकाश के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछले कुछ समय से वह अपने नए प्रोजेक्ट्स का ऐलान नहीं कर रही हैं. पिछली बार उन्हें 'टैम्पटेशन आईलैंड- प्यार की परीक्षा' में देखा गया था. वहीं, एक्ट्रेस के चाहने वाले उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- ब्लू आउटफिट में रकुल प्रीत सिंह ने दिखाई प्रिंसेस जैसी अदाएं, चाहने वालों की बढ़ी दिलों की धड़कनें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})