trendingNow1zeeHindustan1289621
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

तनुश्री दत्ता की नई पोस्ट ने मचाया हंगामा, बॉलीवुड स्टार्स को लेकर किया चौंकाने वाला दावा

तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) इन दिनों खबरों में छाई हुई हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के पोस्ट खूब हलचल पैदा कर रहे हैं. अब फिर से उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया कि तनुश्री सुर्खियों में आ गई हैं.    

Advertisement
तनुश्री दत्ता की नई पोस्ट ने मचाया हंगामा, बॉलीवुड स्टार्स को लेकर किया चौंकाने वाला दावा

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) फिल्मों से ज्यादा कॉन्ट्रवर्सी के चलते मीडिया में छाई हुई हैं. वह अक्सर सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस भले ही लंबे समय से फिल्मों से दूर हो, पर उन्होंने अपने बयानों से मनोरंजन जगत को हिलाकर रख दिया है. हाल में ही उन्होंने नाना पाटेकर (Nana Patekar) पर आरोप लगाया था कि एक्टर के कारण उन्हें काम नहीं मिल रहा है. अगर उन्हें कुछ हुआ तो इसके जिम्मेदार नाना होंगे. वहीं अब एक बार फिर एक्ट्रेस ने बॉलीवुड स्टार्स को लेकर एक बड़ा दावा किया है. जिसे सुनकर कर हर कोई हैरान है.

तनुश्री दत्ता ने शेयर किया पोस्ट

अभिनेत्री ने कुछ देर पहले ही अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने बॉलीवुड और इंडस्ट्री से जुड़े लोगों को लेकर हैरान करने वाली बात कही है. पोस्ट में एक्ट्रेस ने कहा कि बॉलीवुड के लिए आड मैं एक भविष्यवाणी करती हूं कि 31 दिसंबर 2022 तक फाइनेंसर्स बॉलीवुड फिल्मों और प्रोजेक्ट की फंडिंग करना बंद कर देंगे, साथ ही कई बड़े प्रोडक्शन हाउस और कलाकार 2023 अप्रैल तक दिवालिया घोषित हो जाएंगे. इस लिस्ट में कई बड़े नाम शामिल होने वाले हैं.

ओटीटी फिल्मों को लेकर भी कही बात

एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में ओटीटी प्रोजेक्ट पर भी निशाना साधा, और कहा कि ओटीटी पर आने वाली फिल्मों को भी दर्शक नहीं मिलेंगे. लोग अब दुनिया भर के दूसरे कंटेंट ज्यादा देखेंगे, जो हिंदी या दूसरी क्षेत्रीय भाषा में डब किए गए हैं.

fallback

साउथ के सितारे बैकलैश के डर से बॉलीवुड छोड़ देंगे. लोग बॉलीवुड ओर इसके कलाकारों के खिलाफ होने वाले है. बॉलीवुड का बहुत बुरा दौर शुरू होने वाला है. मैंने ये सब जो भी कहा और लिखा है उसे याद रखना, ऐसा समय जल्द आएगा.

बॉलीवुड के खिलाफ बोल रही एक्ट्रेस

मीटू मामले से लाइम लाइट में आने वाली अभिनेत्री तनुश्री दत्ता कुछ समय से बॉलीवुड के खिलाफ जमकर बोल रही है. हाल में ही उन्होंने खुलासा किया था कि वह काम करना चाहती हैं, पर उन्हें लोग काम नहीं दे रहे हैं. इसके पीछे उन्होंने नाना पाटेकर और बॉलीवुड माफिया का हाथ बताया था. वर्कफ्रंट की बात करें तो तनुश्री आखिरी बार फिल्म अपार्टमेंट में दिखाई दी थी.

ये भी पढ़ें- Video: नेशनल टेलीविजन पर फूट-फूटकर रोए अक्षय कुमार, जानिए क्या है वजह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})