trendingNow1zeeHindustan1881324
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Adil Durrani के समर्थन में आईं Tanushree Dutta, राखी सावंत के लेकर किए चौंकाने वाले खुलासे

Adil Durrani-Tanushree: ड्रामा क्वीन के नाम मशहूर राखी सावंत के खिलाफ अब आदिल दुर्रानी कई गंभीर आरोप लगा चुके हैं और प्रेस कॉन्फ्रेंस कर चुके हैं. एक्ट्रेस की ब्रेस्ट फ्रेंड के बाद अब तनुश्री दत्ता आदिल के सपोर्ट में आ गई हैं.

Advertisement
Adil Durrani के समर्थन में आईं Tanushree Dutta, राखी सावंत के लेकर किए चौंकाने वाले खुलासे

नई दिल्ली:Adil Durrani-Tanushree: राखी सावंत और उनके पति आदिल खान दुर्रानी बीच विवाद लगातार बढ़ता जा रहा हैं. दोनों एक दूसरे के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाते आ रहे हैं.  वहीं राखी और आदिल के झगड़े में अब एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता कूद पड़ी है. तनुश्री दत्ता अब आदिल के सपोर्ट में आ गई हैं. उन्होंने बताया कि कैसे राखी सावंत ने मी टू मूवमेंट के दौरान उनकी इमेज खराब करने की कोशिश कर रही थीं. एक्ट्रेस ने अब राखी पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

तनुश्री ने किया चौंकाने वाला खुलासा

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक तनुश्री ने कई ऐसे पुराने मामले उठा दिए हैं, जो राखी के नाम थे. तनुश्री ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, 'ओल्ड विक्टिम राखी को फेस नहीं करना चाहते थे, वह उनके बारे में बहुत बुरा बोलते है. एक्ट्रेस ने कहा कि ऐसे दो मामले हैं जहां दो लड़कों ने आत्महत्या की थी और राखी के खिलाफ भी मामला भी दर्ज किया गया था. राखी पर उन दोनों को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया था.' तभी आदिल ने कहा, 'यह मामला 4 साल तक चला लेकिन फिर मामला खत्म कर दिया गया.'

तनुश्री ने खोले राखी के राज 

तनुश्री ने राखी को भला बुरा कहते हुए बोली, "उसमें जो अग्रेसिवनेस है क्या कहूं, वह एक आक्रामक आदमी की तरह झगड़ा करती है. मैंने देखा कि कैसे आदिल और राजश्री के मामले में वह झूठ बोलने के लिए नया आदमी ले आती है. मुझे नहीं पता कि उसे ऐसे लोग कहां मिलते हैं, वह बुरी है. इतने धर्म बदलने के बावजूद वह खुद को नहीं बदल सकी."

आदिल ने राखी पर लगाए आरोप

इतना ही नहीं आदिल खान ने अपने माता-पिता की खराब तबियत का राखी को जिम्मेदार बताया. उन्होंने कहा, "मेरे माता-पिता को बीपी और डायबिटिज राखी के कारण हुई है. उन्होंने मुझे बिना किसी एक्चुअल वजह के जेल में डाल दिया. मैं उनका इकलौता बेटा हूं, उसने मेरी मां और पिताजी के शारीरिक और मानसिक स्थिति से लड़ रहे हैं.'

ये भी पढ़ें- Kareena Kapoor Birthday: परिवार संग बेबो ने मनाया जन्मदिन, सोशल मीडिया पर तस्वीरें हुई वायरल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})