trendingNow1zeeHindustan1589336
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

'ताज: डिवाइड बाई ब्लड', 'गुमोहर' समेत ये सीरीज इस हफ्ते ओटीटी पर मचाएंगी धूम, जानें कब और कहां देखें

OTT Release This Week: व्यूअर्स को इस हफ्ते ओटीटी पर हिस्ट्री के साथ फैंटेसी की भी डोज मिलने वाली है. ये मूवी और सीरीज इस वीक ओटीटी पर दस्तक देने के लिए तैयार हैं.

Advertisement
'ताज: डिवाइड बाई ब्लड', 'गुमोहर' समेत ये सीरीज इस हफ्ते ओटीटी पर मचाएंगी धूम, जानें कब और कहां देखें

नई दिल्ली: OTT Release This Week: ओटीटी के दीवानों के लिए ये हफ्ता बहुत ही जबरदस्त रहने वाला है. इस वीक ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर 'ताज: डिवाइड बाई ब्लड (Taj: Decided By Blood)' से लेकर 'गुलमोहर (Gulmohar)' तक कई बेहतरीन सीरीज और फिल्में रिलीज होने वाली हैं. फैंस को ओटीटी पर इन सीरीज और मूवी का बेसब्री से इंतजार था.

'ताज: डिवाइड बाई ब्लड'

हिस्टोरिकल सीरीज 'ताज: डिवाइड बाई ब्लड' बिलकुल नए अंदाज से एक बार फिर से दर्शकों को 'अनारकली' और 'शहजादा सलीम' की‌ लवस्टोरी से रूबरू कराने के लिए तैयार है. सीरीज के ट्रेलर को काफी पसंद किया गया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ZEE5 (@zee5)

इस सीरीज में नसीरुद्दीन शाह अकबर के किरदार में नजर आएंगे, वहीं अनारकली के रोल में अदिति राव हैदरी है. इसे 3 मार्च को जी5 पर स्ट्रीम किया जाएगा.

'मंडलोरियन सीजन 3'

'मंडलोरियन सीजन 3' सीरीज के दो सीजन पहले ही सुपरहिट हो चुके हैं. दूसरे सीजन को देखने के बाद से ही दर्शक ओटटी पर इसके तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

फैंटेससी सीरीज के दीवानों के लिए 'मंडलोरियन सीजन 3' को 1 मार्च डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज किया जा रहा है.

'गुलमोहर'

मनोज बाजपेयी, शर्मिला टैगोर, सूरज शर्मा और अमोल पालेकर जैसे दिग्गज कलाकारों से सजी हुई इस मूवी का दर्शकों को काफी दिनों इंतजार था. दर्शकों के लिए इस फिल्म को 3 मार्च

को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी+हाटस्टार पर रिलीज किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- DDLJ की रीमेक से काजोल को है ऐतराज, फिल्म को लेकर एक्ट्रेस ने कही ये बड़ी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})