Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

तब्बू की अगली फिल्म का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, इस किरदार में नजर आएंगी एक्ट्रेस

 फिल्म निर्माता-निर्देशक-लेखक विशाल भारद्वाज आगामी फिल्म 'खुफिया' में 'मकबूल' और 'हैदर' में मुख्य भूमिकाएं निभाने वाली तब्बू के साथ फिर से काम करने के लिए तैयार हैं. नेटफ्लिक्स द्वारा सोमवार को फिल्म्स डे पर 'खुफिया' के फर्स्ट-लुक टीजर को रिलीज कर दिया गया है.  

Advertisement
तब्बू की अगली फिल्म का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, इस किरदार में नजर आएंगी एक्ट्रेस
Zee Hindustan Web Team|Updated: Aug 29, 2022, 11:31 PM IST

नई दिल्लीः फिल्म निर्माता-निर्देशक-लेखक विशाल भारद्वाज आगामी फिल्म 'खुफिया' में 'मकबूल' और 'हैदर' में मुख्य भूमिकाएं निभाने वाली तब्बू के साथ फिर से काम करने के लिए तैयार हैं. नेटफ्लिक्स द्वारा सोमवार को फिल्म्स डे पर 'खुफिया' के फर्स्ट-लुक टीजर को रिलीज कर दिया गया है.  स्पाई ड्रामा का टीजर तीव्र, मनोरंजक पात्रों पर एक झलक देता है.

इस फिल्म के बारे में भारद्वाज ने बताया

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tabu (@tabutiful)

टीजर रिलीज के बारे में बोलते हुए, भारद्वाज ने कहा कि लोगों, पात्रों, संघर्षों और रिश्तों का पता लगाने वाली फिल्मों पर काम करना कुछ ऐसा है जो मुझे वास्तव में पसंद है. 'खुफिया' मेरे लिए वास्तव में एक विशेष परियोजना है. पूरी टीम ने एक सस्पेंस बनाने के लिए बहुत मेहनत की है. साथ ही नेटफ्लिक्स के साथ हम फिल्म को वैश्विक स्तर पर दर्शकों के सामने पेश करने के लिए रोमांचित हैं.

क्या है इस फिल्म के बारे में
यह फिल्म रॉ की काउंटर एस्पियनेज यूनिट के पूर्व प्रमुख अमर भूषण द्वारा लिखे गए उपन्यास 'एस्केप टू नोव्हेयर' पर आधारित है. यह दर्शकों को एक रॉ ऑपरेटिव, कृष्णा मेहरा की यात्रा के बारे में बताती है. 'खुफिया' पर अपने विचार व्यक्त करते हुए, तब्बू ने कहा, "एक अभिनेत्री के रूप में, मैं हमेशा अलग-अलग कहानियों और कथाओं का हिस्सा बनना चाहती हूं.

एक्ट्रेस तब्बू ने भी दिया बयान
नेटफ्लिक्स के खुफिया में मैं जिस किरदार को निभा रही हूं, उसके साथ मैं एक बहुत ही अलग कहानी का पता लगाने के लिए बेहद भाग्यशाली रही हूं. तब्बू के अलावा, फिल्म में अली फजल भी हैं, जो जल्द ही 'मिजार्पुर 3' में भी दिखाई देंगे, आशीष विद्यार्थी, जिनके फूड व्लॉगिंग वीडियो की बदौलत सोशल मीडिया पर बड़ी फैन फॉलोइंग है, और वामीका गब्बी, जिन्होंने प्राइम वीडियो की एंथोलॉजी सीरीज, 'मॉडर्न लव मुंबई' में विशाल के साथ उनकी लघु कहानी पर सहयोग किया है.

इसे भी पढ़ेंः शान ग्रोवर ने इस एक्ट्रेस के साथ बताया अपना खास रिश्ता, कहा-कभी नहीं भूल सकता!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})