trendingNow1zeeHindustan1653673
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

जेठालाल का सपना हुआ सच, 14 साल बाद बबीता जी से मिली झप्पी- देखें वीडियो

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल और बबीता जी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में बबीता जी जेठालाल को गले लगाती हुई नजर आती हैं. 

Advertisement
जेठालाल का सपना हुआ सच, 14 साल बाद बबीता जी से मिली झप्पी- देखें वीडियो

नई दिल्ली: तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी जगत का पॉपुलर सीरियल है. सीरियल का हर एक किरदार काफी पॉपुलर है. जेठालाल और बबीता जी का अपना ही फैन बेस है. बबीता जी के साथ जेठालाल का फ्लर्ट करना फैंस को काफी पसंद आता है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.वीडियो में बबीता जी जेठालाल को गले लगाती नजर आती हैं. 

बबीता जो ने जेठालाल को लगाया गले 

जेठालाल के दुकान पर शॉपिंग करने पर ग्राहकों को लॉटरी कूपर दिया गया है. जो ग्राहक लॉटरी जीतता है उस लकी कस्टमर को 10 लाख रुपये की कार मिलेगी. वह कार बबीता जी जीतती हैं. जैसे ही बबीता जी के नाम कार होती है वो खुशी से फूले नहीं समाती हैं और जेठालाल को गले लगा लेती हैं. 

जेठालाल होते हैं हैरान 

बबीता जी जैसे ही जेठालाल को गले लगता ही. तो जेठालाल हैरान रह जाता है. वह मन ही मन काफी खुश भी होता है. वीडियो को तारक मेहता शो के ऑफिशियल इंस्टग्राम हैंडल पर शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- जिंदगी में कभी हार नहीं माननी चाहिए. 

फैंस ने किए कमेंट्स 
जेठालाल और बबीता जी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो पर लोग मेजदार कमेंट्स कर रहे हैं. लोग कमेंट कर बोल रहे हैं कि जेठालाल का बरसों का पुराना सपना सच हो गया. जेठालाल का जीवन सफल, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- असली लॉटरी तो जेठालाल की लगी है. 

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})