trendingNow1zeeHindustan2019107
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Dunki: शाहरुख खान संग कुश्ती लड़ने को लेकर तापसी का बड़ा खुलासा, कहा- वो...

Dunki: एक्ट्रेस तापसी पन्नू इन दिनों अपकमिंग फिल्म डंकी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस ने शाहरुख खान के साथ काम करने के अपने अनुभव को शेयर किया है. 

Advertisement
Dunki: शाहरुख खान संग कुश्ती लड़ने को लेकर तापसी का बड़ा खुलासा, कहा- वो...

नई दिल्ली:  अभिनेत्री तापसी पन्नू अपनी आगामी फिल्म 'डंकी' की रिलीज का इंतजार कर रही हैं. अभिनेत्री ने बॉलीवुड मेगास्टार शाहरुख खान के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में खुलकर बात. अभिनेत्री ने साझा किया कि फिल्म के लिए बोर्ड पर आने के बाद क्या हुआ.

कुश्ती का प्रशिक्षण 
फिल्म साइन करने पर तापसी को तुरंत सूचित किया गया कि उन्हें 'डंकी' में अपनी भूमिका के लिए कुश्ती में व्यापक प्रशिक्षण से गुजरना होगा. एक्ट्रेस ने हाल ही में शाहरुख और 'डंकी' के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी से बात की.

कुश्ती सीखनी होगी 
तापसी ने कहा, “जब मैंने फिल्म साइन की तो पहली बात जो मुझे बताई गई वह यह थी कि मुझे 'डंकी' के लिए तैयारी करनी होगी. उन्होंने कहा कि आपकी पंजाबी और हिंदी बहुत अच्छी है लेकिन आपको कुश्ती भी सीखनी होगी. तो मैंने कहा, मैं 5-6 स्पोर्ट्स फिल्में करने के बाद आखिरकार हीरोइन बनूंगी और शाहरुख खान के साथ रोमांस करूंगी.''

इन फिल्मों में किया काम 
अभिनेत्री ने पहले 'रश्मि रॉकेट', 'सूरमा', 'शाबाश मिठू' और 'सांड की आंख' जैसी फिल्मों में भूमिकाओं के लिए कठोर प्रशिक्षण लिया है. काफी चर्चा बटोरने वाली यह फिल्म उन लोगों की कहानी बताती है जिन्हें बेहतर जीवन की तलाश में अपनी मातृभूमि छोड़नी पड़ती है. 'डंकी' 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

इनपुट-आईएएनएस

इसे भी पढ़ें: Money Laundering Case: जैकलीन फर्नांडीज ने खटखटाया हाईकोर्ट का दरवाजा, मामले को रद्द करने की मांग 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})