Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Blur OTT Release: ओटीटी पर रिलीज होगी तापसी पन्नू की 'ब्लर', रिलीज डेट आई सामने

Blur OTT Release: एक्ट्रेस तापसी पन्नू की अगली फिल्म 'ब्लर' को ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा. बुधवार को मोशन पोस्टर के साथ तापसी की 'ब्लर' की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट हुई है.

Advertisement
Blur OTT Release: ओटीटी पर रिलीज होगी तापसी पन्नू की 'ब्लर', रिलीज डेट आई सामने
Zee Hindustan Web Team|Updated: Nov 23, 2022, 03:28 PM IST

नई दिल्ली: Blur OTT Release: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू के लिए साल 2022 कुछ खास नहीं रहा है. इस साल आई अभिनेत्री की फिल्म 'शब्बास मिट्ठू' और 'दोबारा' दोनों ही फ्लॉप साबित हुई थी. वहीं, अब तापसी की अगली फिल्म 'ब्लर' सीधे ओटीटी पर रिलीज के लिए तैयार है. सिनेमाघरों में 'शब्बास मिट्ठू' और 'दोबारा' जैसी फिल्में फ्लॉप होने के बाद मेकर्स ने ये बड़ा फैसला लिया है. बुधवार को तापसी पन्नू ने सोशल मीडिया पर 'ब्लर' के मोशन पोस्टर को रिलीज किया है. साथ ही एक्ट्रेस ने अपनी इस अपकमिंग फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है.

तापसी पन्नू की एक और फिल्म सीधे ओटीटी पर

जी स्टूडियोज और आउटसाइडर्स फिल्म्स और एखेलन प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित 'ब्लर' एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर है, जिसमें तापसी पन्नू और गुलशन देवैया मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. तापसी पन्नू ने फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'जो नजर आता है उससे कहीं अधिक हमेशा रहता है.' अजय बहल और पवन सोनी द्वारा लिखित 'ब्लर' की कहानी एक महिला के इर्द-गिर्द घूमती है और उसके संघर्षों का अनुसरण करती है.

जी5 पर रिलीज होगी 'ब्लर'

फिल्म में तापसी पन्नू गायत्री का किरदार निभा रही हैं, जो अपनी जुड़वां बहन की मौत की जांच करने की कोशिश करते हुए धीरे-धीरे अपनी दृष्टि खो रही है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

फिल्म में तापसी एक निर्माता के रूप में भी काम कर रही हैं. इसके साथ ही तापसी ने अपनी इस फिल्म की रिलीज डेट से भी पर्दा उठाया है. दरअसल तापसी की ब्लर अगले महीने 9 दिसंबर को मशहूर ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 ऐप पर रिलीज होगी.

इस फिल्म का रीमेक है तापसी की 'ब्लर'

'ब्लर' के इस लेटेस्ट मोशन पोस्टर से ये पता चल रहा है कि इस फिल्म में तापसी डबल करती दिख सकती हैं. इस फिल्म को लेकर फैंस काफी बेताब नजर आ रहे हैं. तापसी पन्नू की 'ब्लर' (Blur) स्पेनिश हॉरर थ्रिलर 'जूलियाज आइज' का हिंदी रीमेक है. साल 2010 में आई इस स्पेनिश फिल्म में दो जुड़वा बहनों की कहानी को दिखाया गया था.

ये भी पढे़ं- अंकिता लोखंडे ने फ्रंट कट ड्रेस में कराया ग्लैमरस फोटोशूट, कैमरे के सामने दिखाया चुलबुला अंदाज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})