trendingNow1zeeHindustan1312636
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

ट्विटर पर भिड़े तापसी पन्नू और KRK, एक्ट्रेस ने गुस्से में कहा 'मूर्ख'

'दोबारा' में मेन लीड में नजर आई तापसी पन्नू KRK से भिड़ गईं वो ट्वीट कर कहती हैं कि सर झूठ को जितना मर्जी जोर जोर से बोला जाए वो सच नहीं बन जाता और ये लोग जिनकी रेलिवेंस ही फिल्म इंडस्ट्री से है वही इंडस्ट्री को खत्म करने लगे हैं.

Advertisement
ट्विटर पर भिड़े तापसी पन्नू और KRK, एक्ट्रेस ने गुस्से में कहा 'मूर्ख'

नई दिल्ली: ट्विटर दिग्गज कमाल आर खान (KRK) ने हाल ही में दोबारा फिल्म को लेकर अपनी स्पेशल राय ट्वीट कर दी. उनकी इस राय के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू भड़क गईं. साथ ही डायरेक्टर हंसल मेहता ने भी केआरके को खूब खरी खोटी सुनाई. इन दिनों केआरके बॉलीवुड फिल्मों को अच्छे रिव्यू नहीं दे रहे हैं. उनके अनुसार बॉलीवुड का चार्म फीका पड़ गया है.

तापसी ने लगाई फटका

दोबारा में मेन लीड में नजर आई तापसी पन्नू केआरके से भिड़ गईं वो ट्वीट कर कहती हैं कि "सर झूठ को जितना मर्जी जोर जोर से बोला जाए वो सच नहीं बन जाता और ये लोग जिनकी रेलिवेंस ही फिल्म इंडस्ट्री से है वही इंडस्ट्री को खत्म करने लगे हैं. सोचो कितने मूर्ख होंगे. वैसे बी दोबारा इनके दिमाग के लिए थोड़ी कठिन फिल्म है बेचारे क्या कर सकते हैं."

केआरके ने किया पलटवार

केआरके ने बिना टाइम गंवाए तापसी को जवाब दिया "तुम 100 प्रतिशत सही हो तापसीआप चिल्ला-चिल्ला कर चाहे जितने झूठे कलेक्शन बताओ, लेकिन पब्लिक को पता है कि असली बिजनेस क्या है. पब्लिक को पता है कि आपकी फिल्म डिजास्टर है और यह फिल्म पब्लिक की समझ से बहुत दूर है इसीलिए तो पब्लिक देखने ही नहीं गई आप खुद ही देखो!"

हंसल मेहता ने किया फिल्म को सपोर्ट

हंसल मेहता ने तापसी पन्नू का साथ देते हुए केआरके पर निशाना साधा "दोबारा ने 370 स्क्रीन पर 72 लाख की कमाई की है जोकि किसी बी अच्ेच आंकड़े से ज्यादा है. ये सिर्फ सेल्फ प्रोक्लेम्ड एक्सपर्ट्स और क्रिटिक्स हैं जो हमें प्रभावित करते हैं. इंडस्ट्री ने ऐसे मॉनस्टर को पैसे देकर पैदा किया है और अब यही लोग इंडस्ट्री को लात मार रहे हैं."

ये भी पढ़ें: जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक ने रचाई दूसरी शादी, फोटोज में दिखे बेहद करीब

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})