trendingNow1zeeHindustan1391587
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Bigg Boss 16: स्वाति मालीवाल को साजिद खान के खिलाफ कदम उठाना पड़ा भारी, अब मिली बलात्कार की धमकी

Bigg Boss 16: MeToo आरोपी साजिद खान के खिलाफ केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर को पत्र लिखना स्वाति मालीवाल को भारी पड़ रहा है. दिल्ली महिला आयोग (DCW) की प्रमुख स्वाति मालीवाल सोशल मीडिया पर लगातार बलात्कार की धमकी मिल रही है.

Advertisement
Bigg Boss 16: स्वाति मालीवाल को साजिद खान के खिलाफ कदम उठाना पड़ा भारी, अब मिली बलात्कार की धमकी

नई दिल्ली: Bigg Boss 16: मीटू (Metoo) आरोपी साजिद खान के खिलाफ केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर को पत्र लिखना स्वाति मालीवाल को भारी पड़ रहा है. दरअसल, दिल्ली महिला आयोग (DCW) की प्रमुख स्वाति मालीवाल को सोशल मीडिया पर लगातार बलात्कार की धमकियां मिल रही हैं. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में स्वाति ने बताया कि जब से उन्होंने फिल्म निर्माता साजिद खान के खिलाफ आवाज उठाई है, तभी से उन्हें लगातार चेतावनी दी जा रही है.

स्वाति मालीवाल को मिली बलात्कार की धमकी

स्वाति ने मामले को गंभीरता से लेते हुए ट्वीट कर लिखा कि, 'जब से मैंने साजिद खान को बिग बॉस से बाहर करने के लिए केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर को पत्र लिखा है, तब से मुझे इंस्टाग्राम पर बलात्कार की धमकी मिल रही है. वह हमारा काम रोकना चाहते हैं. मैं दिल्ली पुलिस से इसकी शिकायत कर रही हूं. FIR दर्ज कर जांच करें'.   

स्वाति मालीवाल ने किया था ये ट्वीट

स्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस से उन लोगों को गिरफ्तार करने की भी मांग की है, जिन्होंने कथित तौर पर उन्हें बलात्कार की धमकी दी थी. बता दें कि स्वाति मालीवाल ने हाल ही में साजिद खान के खिलाफ ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि, 'साजिद खान के खिलाफ 10 महिलाओं ने मीटू मूव्मेंट के दौरान यौन शोषण के आरोप लगाए थे. ये सभी कम्प्लेंट साजिद की घिनौनी मानसिकता दिखाती हैं. अब ऐसे आदमी को बिग बॉस में जगह दी गयी है, जो कि पूरी तरह गलत है. मैंने अनुराग ठाकुर जी को पत्र लिखा है की साजिद खान को इस शो से हटवाएं'.

इंडस्ट्री से बना ली थी दूरी

गौरतलब है कि जब साजिद पर 10 से ज्यादा महिलाों ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था, तब उन्हेंन इंडियन फिल्म एंड टेलीविज़न डायरेक्टर्स एसोसिएशन (IFTDA) द्वारा साजिद को एक साल के लिए निलंबित कर दिया गया था. इसके बाद उन्होंने काफी लंबे वक्त तक इंडस्ट्री से दूरी बना ली थी.  

ये भी पढे़ं- Bigg Boss 16: साजिद खान को शो से दिखाया जा सकता है बाहर का रास्ता, पहले भी एलिमिनेशन के बिना ये कंटेस्टेंट हो चुके हैं आउट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})