trendingNow1zeeHindustan1311841
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

स्वास्तिका मुखर्जी ने अपनी सीरीज को लेकर किया बड़ा खुलासा, बताया क्यों है ये खास

कोर्ट रूम ड्रामा 'क्रिमिनल जस्टिस' में मां की भूमिका निभा रहीं अभिनेत्री स्वास्तिका मुखर्जी का कहना है कि इस तरह के किरदार निभाने से उनका जीवन आसान हो जाता है . आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब वह एक मां की भूमिका निभाती नजर आएंगी.

Advertisement
स्वास्तिका मुखर्जी ने अपनी सीरीज को लेकर किया बड़ा खुलासा, बताया क्यों है ये खास

नई दिल्ली: कोर्ट रूम ड्रामा 'क्रिमिनल जस्टिस' (Criminal Justice) में मां की भूमिका निभा रहीं अभिनेत्री स्वास्तिका मुखर्जी का कहना है कि इस तरह के किरदार निभाने से उनका जीवन आसान हो जाता है . आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब वह एक मां की भूमिका निभाती नजर आएंगी, स्वस्तिका इससे पहले दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अभिनीत 'दिल बेचारा' जैसी फिल्मों में एक मां की भूमिका निभा चुकी हैं . इस सीरीज को लेकर एक्ट्रेस ने कई बड़े खुलासे किए हैं.

एक्ट्रेस ने कहा जीवन हो जाता है आसान
स्वास्तिका ने कहा, "जब भी मैं एक मां की भूमिका निभाती हूं, तो जीवन आसान हो जाता है . साथ में काम भी आसान हो जाता है क्योंकि जब आप अपने निजी जीवन में भी मां होती हैं तो सहज और भावनाएं हमेशा होती हैं . उन्होंने आगे कहा, "केवल एक चीज की आवश्यकता है जो एक ट्रिगर है जो पटकथा आपको देती है .

बताया क्यों अहम है ये किरदार
 सीरीज में, दोनों बच्चे दुख से गुजर रहे हैं और एक बेकार परिवार का हिस्सा हैं, इसलिए मेरे दिमाग में दोनों अभिनेताओं को बच्चों के रूप में ले जाना महत्वपूर्ण था . पंकज त्रिपाठी श्वेता बसु प्रसाद, स्वास्तिका मुखर्जी, पूरब कोहली, आदित्य गुप्ता, देशना दुगड़ और गौरव गेरा के साथ 'क्रिमिनल जस्टिस' की तीसरी किस्त के लिए वापसी कर रहे हैं . यह शो डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 26 अगस्त को प्रसारित होगा .

 26 अगस्त को होगा रिलीज 

गौरतलब है कि वेब सीरीज 'क्रिमिनल जस्टिस' में एक ट्विस्टेड केस नजर आएगा. डिज्नी प्लस हॉटस्टार का यह शो बीबीसी स्टूडियो के सहयोग से अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है.  आपको बता दें कि 'क्रिमिनल जस्टिस' भारत से चर्चिक वेब शोज में से एक है. अब तक इसके 2 सीजन आ चुके हैं. जिसे खूब पसंद किया जा चुका है.  

इसे भी पढ़ेंः अनुष्का सेन K-Drama में दिखाएंगी जलवा, बताया इंडियन और कोरियन फिल्म इंडस्ट्री में फर्क

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})