Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Fahad Ahmad संग शादी की पहली एनिवर्सरी पर बोलीं Swara Bhaskar, 'घरवालों और समाज का था डर'

Swara Fahad Marriage Anniversary: स्वरा भास्कर ने शादी की पहली एनिवर्सरी के दिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उन्होंने कहा कि शादी से पहले वह काफी डरी हुई थी कि लोग क्या बोलेंगे?  

Advertisement
Fahad Ahmad संग शादी की पहली एनिवर्सरी पर बोलीं Swara Bhaskar, 'घरवालों और समाज का था डर'
Zee Hindustan Web Team|Updated: Feb 17, 2024, 12:16 AM IST

नई दिल्ली: स्वरा भास्कर बी टाउन की उन एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल हैं जो अपने बेबाक बयान के लिए जानी जाती हैं. स्वरा के पोस्ट अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल रहते हैं. 16 फरवरी को स्वरा भास्कर ने अपनी शादी की सालगिरह को सेलिब्रेट किया है. इस खास दिन पर एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में स्वरा और फहाद की शादी की रस्मों और परिवार का  दोनों शादी को लेकर रिएक्शन देखने को मिल रहा है. एक्ट्रेस ने वीडियो में बोला कि वह शादी से पहले काफी डरी हुई थी. 

स्वरा को था डर 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara)

वीडियो में फहाद और स्वरा ने अपने रिलेशन को लेकर रिएक्शन दिया है. फहाद कहते हैं कि हम दोनों में से किसी ने नहीं सोचा था कि हमारी दोस्ती रोमांटिक रिश्ते का मोड़ लेगी. स्वरा ने वीडियो में कहा- पहले मैं बहुत डरी हुई थी कि मेरे परिवार के लोग क्या कहेंगे. मेरे पैरेंट्स क्या कहेंगे, मेरा भाई क्या बोलेगा, दुनिया पता नहीं कौन सी दुनिया शायद समाज फिर मुझे लगा ओके, मुझे ये करना है और थोड़ी हिम्मत करनी चाहिए. 

स्वरा लिखा ये कैप्शन 
स्वरा भास्कर ने वेडिंग एनिवर्सरी पर सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया और लिखा-स्वरा भास्कर और फहाद अहमद- फूल्स इन रश...एल्विस प्रेस्ली ने बोला मूर्ख इसमें जल्दबाजी करते हैं.. लेकिन हम मूर्ख थे जो प्यार में पड़ने से खुद को रोक नहीं पाए. पोस्ट में स्वरा ने आगे लिखा- एक साल पहले अपने विश्वास की छलांग लगाई और मुंबई की एक अदालत में विशेष विवाह अधिनियम के तहत शादी का रजिस्ट्रेशन कराया, फिर परिवार और दोस्तों के साथ सेलिब्रेट किया. एक साल हो गया है हमारे दिल में इसकी झलक है. ऐसे प्यारे परिवार और दोस्तों के लिए आभार. 

स्वरा-फहाद लव स्टोरी 
स्वरा और फहाद मुलाकात साल 2019 में सीएए-एनआरसी प्रोटेस्ट के दौरान हुई थी. पहले दोनों की दोस्ती हुई धीरे-धीरे ये दोस्ती प्यार में बदल गई. डेटिंग के बाद स्वरा और फहाद शादी के बंधन में बंध गए. साल 2023 में कपल ने नन्ही परी का स्वागत किया था, कपल ने बेटी का नाम राबिया रखा. 

ये भी पढ़ें- TBMAUJ reprise version: 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया का रीप्राइज है सम्मान', राघव माथुर ने अपनी म्यूजिक जर्नी इस गाने से दिया ट्रिब्यूट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})