Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

स्वरा भास्कर ने दिया बेटी को जन्म, फोटो शेयर कर रिवील किया लाडली का नाम

Swara Bhaskar Baby Girl: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर मां बन गई है. एक्ट्रेस ने बेटी को जन्म दिया है. स्वरा ने अपनी बेटी का नाम भी रिवील किया है.   

Advertisement
स्वरा भास्कर ने दिया बेटी को जन्म, फोटो शेयर कर रिवील किया लाडली का नाम
Zee Hindustan Web Team|Updated: Sep 25, 2023, 09:02 PM IST

नई दिल्ली Swara Bhaskar Baby Girl: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर मां बन गई है. फहद अहमद और स्वरा के घर नन्ही परी ने जन्म लिया है. स्वरा भास्कर ने न्यू बॉर्न बेबी की फोटो शेयर करते हुए बेटी के नाम का खुलासा किया है. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर फैंस के साथ गुड न्यूज शेयर की है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी की फोटो भी शेयर की है. 

23 सितंबर को दिया जन्म 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara)

स्वरा भास्कर ने अपने इंस्टाग्राम पर  फैंस के साथ गुड न्यूज शेयर की है.  एक्ट्रेस ने फोटो शेयर के साथ बेहद प्यारा कैप्शन लिखा है. एक्ट्रेस ने लिखा- हमारी प्रार्थना सुनी गई. आशीर्वाद दिया, एक सॉन्ग फुसफुसाया गया, एक रहस्यमय सत्य 23 सितंबर 2023 को हमारी बच्ची राबिया का जन्म हुआ. आभारी और प्रसन्न मन से, आपके प्यार के लिए धन्यवाद यह एक बिल्कुल नई दुनिया है

बेटी का नाम 
पोस्ट में एक्ट्रेस ने रिवील किया है कि उन्होंने अपनी बेटी का नाम राबिया रखा है, लेकिन अपनी बेटी का चेहरा रिवील नहीं किया. फोटो में एक्ट्रेस अपनी बेटी को गोद में लिए हुए नजर आ रही हैं. वहीं एक्ट्रेस के पति फहाद अहमद भी उनके साथ दिखाई दे रहे हैं. 

मार्च में की थी 
स्वरा भास्कर और फहाद अहमद ने मार्च 2023 में शादी रचाई थी. इससे पहले कपल कोर्ट मैरिज की थी, जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी. मीडिया की खबरों के अनुसार स्वरा भास्कर और फहाद अहमद की लव स्टोरी साल 2020 में शुरू हुई थी. कहा जाता है कि दोनों की मुलाकात एक रैली के दौरान हुई थी. 

ये भी पढ़ें- एक-दूजे के हमसफर बने Parineeti Chopra-Raghav Chadha, यहां देखें फेयरीटेल वेडिंग की खूबसूरत तस्वीरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})