trendingNow1zeeHindustan1298272
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

क्या एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन को नहीं भुला पा रहीं सुष्मिता सेन? ब्रेकअप के बाद फिर साथ आईं नजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) आज कल ललित मोदी (Lalit Modi) के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में छाई हुई हैं. कुछ समय पहले ही अपनी और ऐक्ट्रेस की कोजी फोटो शेयर कर ललित मोदी ने इस रिश्ते का अनाउंसमेंट किया था.

Advertisement
क्या एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन को नहीं भुला पा रहीं सुष्मिता सेन? ब्रेकअप के बाद फिर साथ आईं नजर

नई दिल्ली: भले ही प्रीमियर आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म Laal Singh Chaddha का था, पर सारी लाइम लाइट एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen)  लूट ले गईं. फिल्म आज रिलीज हो गई है. लाल सिंह चड्ढा की टीम ने बुधवार को फिल्म का रेड कार्पेट प्रीमियर आयोजित किया था. जिसमें कई बॉलीवुड स्टार्स ने शिरकत की थी. वहीं सुष्मिता इस इवेंट में अपने एक्स बॉयफ्रेंड और बेटियों के साथ पहुंची थीं. बता दें इस प्रीमियर पर दीपिका पादुकोण(Deepika padukone) , रणवीर सिंह (Ranveer Singh), सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ कई और स्टार पहुंचे थे.

रोहमन के साथ सुष्मिता ने की एंट्री

सुष्मिता हाल ही में मालदीव का टूर करके मुंबई लौटी हैं. लालित मोदी के साथ रिश्ते के खुलासे के बाद एक्ट्रेस ने पहली बार किसी इवेंट को अटेंड किया था, लेकिन ये क्या...यहां तो एक्ट्रेस अपने एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ पहुंची थीं. ये मौका था

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gossip Girl (@bolly_newzz)

आमिर करीना की फिल्म का रेड कॉर्पेट प्रीमियर. जहां सुष्मिता के साथ उनकी फैमली, दोनों बच्चे और रोहमन नजर आए. हाल में ही दोनों का एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें रोहमन सुष्मिता की मां के जन्मदिन की जश्न मनाते दिखाई दिए थे.

स्टाइलिश लुक में नजर आईं सुष

प्रीमियर के दौरान एक्ट्रेस बेहद कैजुअल लुक में नजर आईं. सुष्मिता ने डेनिम जंपसूट और फ्रेम वाला चश्मा पहना था. वहीं उन्होंने मीडिया को भी बेहद खूबसूरती से पोज दिए. उन्होंने अपने लुक को स्टेटमेंट ब्लैक हैंडबैग पूरा किया था.

वहीं रोहमन को अलीसा का हाथ पकड़े अंदर जाते देखा गया. वह मीडिया को इग्नोर कर आगे बढ़ गए. सुष्मिता ने आमिर खान और उनकी फिल्म की खूब तारीफ भी की. 

ट्रोलर्स को दिया था जबाव

ललित मोदी के साथ अपने रिश्ते को लेकर सुष्मिता सेन को काफी ट्रोल किया गया था. जिसके बाद सुश ने अपनी मालदीप विकेशन की एक फोटो शेयक करके एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखाकर सबको मुंहतोड़ जबाव दिया था. उन्होंने लिखा- 'कुछ बुद्धजीवी लोगों मेरे कैरेक्टर पर गहन चर्चा कर रहे हैं. उनकी नजर में मैं गोल्ड डिगर हूं, पर मैं बताना चाहूंगी की मैं हमेशा सोने से ज्यादा  हीरे को प्राथमिकता देती हूं.'

ये भी पढ़ें- Raksha Bandhan Twitter Review: अक्षय कुमार की फिल्म पर लोगों ने दिए ऐसे रिव्यू, क्या इस बार पार लगेगी नैया?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})