trendingNow1zeeHindustan1514761
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैट में आएगा नया किराएदार, रेंट उड़ा देगा आपके भी होश

साल 2020 जून में सुशांत सिंह राजपूत ने हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. उनका शव उनके मुंबई में स्थित फ्लैट में मिला था. कथित तौर आत्महत्या के इस मामले की अब भी जांच चल रही है.

Advertisement
सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैट में आएगा नया किराएदार, रेंट उड़ा देगा आपके भी होश

नई दिल्ली: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) अपने चाहने वालों के दिलों में आज भी जिंदा है. कई बार यकीन करना मुश्किल हो जाता है कि एक्टर अब दुनिया में नहीं रहे. एक्टर की मौत को ढाई साल से भी ज्यादा वक्त बीत गया है. अब भी इस केस की जांच ही चल रही है. सुशांत मुंबई में स्थित अपने फ्लैट में फांसी से लटके हुए मिले थे. अब खबर आई है कि उनकी मौत के करीब ढाई साल बाद अब सुशांत के इसी फ्लैट को नया किराएदार मिल गया है. 

Sushant Singh Rajput की मौत के बाद से ही नहीं मिला कोई किराएदार

बता दें कि सुशांत जिस फ्लैट में किराए पर रहते थे, वो मुंबई के बांद्रा इलाके में कार्टर रोड पर स्थित है. यह एक लक्जरी घर है. बता दें कि सुशांत ने 2020 में अपने इसी घर में कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी. उनकी मौत के बाद से ही ये घर खाली पड़ा हुआ था. इस घर के मालिक विदेश में रहते हैं और वह काफी समय से अपने फ्लैट के लिए किसी किराएदार की तलाश में हैं. हालांकि,  अब लगता है कि उनकी तलाश खत्म हो गई है.

आम फ्लैट से ज्यादा है इस घर का किराया

कहा जा रहा है कि इस आलिशान फ्लैट का किराया भी आम फ्लैट्स से काफी ज्यादा है. खबरों की माने तो इसका रेंट 5 लाख रुपये महीना है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, जल्द ही इस मकान की डील फाइनल हो सकती है. बता दें कि सुशांत ने इस घर को 3 साल के लिए किराए पर लिया था. उनके साथ इस घर में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती, सिद्धार्थ पिठानी, हेल्पर केशव और नीरज भी रहते थे. 

14 जून 2020 को मिली थी सुशांत की बॉडी

गौरतलब है कि 14 जून, 2020 को सुशांत ने कथित तौर पर इसी घर में अपने बेडरूम फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. शुरुआती जांच में इस आत्महत्या कहा था, लेकिन वहीं, फैंस, परिवार और दोस्तों के दबाव के बाद यह केस सीबीआई को सौंप दिया गया. इस केस में अब तक कई तरह के दावे किए जा चुके हैं, लेकिन इस मामले की गुत्थी अब भी सुलझ नहीं पाई है.

ये भी पढ़ें- Satish Shah Tweet: लंदन में उड़ाया गया सतीश शाह का मजाक, विवाद के बाद हीथ्रो एयरपोर्ट को मांगनी पड़ी माफी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})