trendingNow1zeeHindustan1454990
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर की हत्या से जुड़ा सच आया सामने, CBI ने बताई मौत की वजह

SSR Case Update: सुशांत सिंह राजपूत की मौत से एक हफ्ता पहले दिशा सालियान की मौत अपनी बिल्डिंग की 14वीं मंजिल से गिरने से हुई थी. मौत से एक रात पहले वो अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही थीं और घर पर पार्टी चल रही थी.

Advertisement
सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर की हत्या से जुड़ा सच आया सामने, CBI ने बताई मौत की वजह

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत जिनकी मौत के बाद बॉलीवुड की चमक-धमक के पीछे की एक काली दुनिया सामने आई. सुशांत सिंह की मौत से पहले उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियान की भी मौत हुई थी. ऐसे में उनकी मौत को भी बार-बार हत्या करार दिया जा रहा था. बता दें कि उनकी मौत 14वीं मंजिल से गिरने से हुई थी. अब CBI की रिपोर्ट भी सामने आ गई है.

दिशा सालियान की मौत पर अपडेट

दिशा की मौत 8 जून 2020 को अपनी बिल्डिंग की छत से गिरने से हुई थी. इस घटना के कुछ दिनों बाद ही यानि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की खबर सामने आई थी. दोनों की मौत को लेकर काफी विवाद हुए थे और CBI जांच की मांग भी उठी थी. बता दें कि उस वक्त भाजपा नेता नीतेश राणे का ये दावा था कि दोनों की हत्या महज इत्तेफाक नहीं है दोनों में कोई न कोई कवेक्शन है.

ढाई साल बाद CBI की रिपोर्ट आई सामने

CBI की क्लोजर रिपोर्ट कब सबमिट की जाएगी ये तो पता नहीं लेकिन CBI ने ये साफ कर दिया है कि दोनों मौतों का आपस में कोई कनेक्शन नहीं है. CBI ऑफिसर ने अपने एक बयान में बताया कि 8 जून की रात को दिशा ने अपने घर पर पार्टी रखी थी. ज्यादा शराब पीने की वजह से उन्होंने अपना बैलेंस खो दिया था जिस कारण वो फ्लैट से नीचे गिर गई थीं.

अफेयर की थी अफवाह

दिशा की मौत के बाद ये भी बातें सामने आने लगी थीं कि इस घटना से पहले वो अपने बॉयफ्रेंड रोहन राय और कुछ दोस्तों के साथ थीं. बॉलीवुड गलियारे में सूरज पंचोली के साथ उनके रिलेशन की खबरें भी थीं जबकि सूरज पंचोली का कहना था कि वो दिशा को जानते भी नहीं है.

ये भी पढ़ें- एक्टर विक्रम गोखले की हालत नाजुक, कई दिनों से अस्पताल में चल रहा है इलाज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})