trendingNow1zeeHindustan1952542
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

गुमशुदा बच्ची के लिए सनी लियोन ने किया था इनाम का ऐलान, 24 घंटों में ही परिवार को मिली बेटी

सनी लियोन ने हाल ही में एक गुमशुदा बच्ची के बारे में जानकारी देने वालों के लिए इनाम का ऐलान किया था. अब आखिरकार बच्ची अपने परिवार के पास पहुंच चुकी है. इस बार की जानकारी देते हुए भी एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर किया है.

Advertisement
गुमशुदा बच्ची के लिए सनी लियोन ने किया था इनाम का ऐलान, 24 घंटों में ही परिवार को मिली बेटी

नई दिल्ली: एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) ने अपनी एक्टिंग से ज्यादा खूबसूरती से भी दुनियाभर के लोगों का दिल जीता है. एक्ट्रेस अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहती हैं. अक्सर अपने इंस्टाग्राम पेज पर वह पति और बच्चों के साथ वक्त बिताते हुए फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. वहीं, सनी किसी की जरूरतमंद की मदद के लिए भी सबसे आगे रहती हैं. इस बार उन्होंने अपनी नौकरानी की मदद की है, जिन्होंने अपनी नन्ही बेटी को खो दिया था.

सनी ने किया था प्राइज का ऐलान

सनी ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक 9 साल की बच्ची की फोटो शेयर करते हुए उसके लापता होने की जानकारी दी थी. उन्होंने बताया था कि यह बच्ची मुंबई के जोगेश्वरी से लापता थी. उन्होंने अपनी पोस्ट में आग्रह किया था कि जो भी इस बच्ची को ढूंढकर लाएगा वह उसे 11 हजार रुपये कैश प्राइज मनी के तौर पर देंगी. हालांकि, अब एक्ट्रेस ने जानकारी दी है बच्ची मिल गई है.

24 घंटों में मिली बच्ची

सनी ने एक और पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि बच्ची मिल गई है. उन्होंने लिखा, 'हमारी प्रार्थनाओं का जवाब मिल गया है! भगवान बहुत महान हैं! भगवान इस परिवार को आशीर्वाद दें.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

मुंबई पुलिस का बहुत-बहुत धन्यवाद और हमें अनुष्का गायब होने के 24 घंटे बाद वापस मिल गईं. पोस्ट शेयर करने और न्यूज को वायरल करने के लिए मेरे सभी शुभचिंतकों को धन्यवाद.' अब एक्ट्रेस के यह दोनों ही पोस्ट काफी वायरल हो रहे हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी सनी

दूसरी ओर सनी के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्हें अनुराग कश्यप की 'कैनेडी' में देखा गया था. इस समय एक्ट्रेस के पास कई फिल्में पाइपलाइन में हैं. जल्द ही उन्हें 'रंगीला', 'वीरामादेवी', 'शेरो', 'कोका कोला', 'हेलन' और 'द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव' जैसी फिल्मों में भी देखा जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- Pavitra Punia Father Death: पवित्रा पुनिया के पिता का निधन, सिर से उठ गया हाथ

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})