trendingNow1zeeHindustan1743083
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Karan Deol Wedding: शादी के बंधन में बंधे करण देओल और दृशा आचार्य, देखें खूबसूरत फोटो-वीडियो

Karan Deol Wedding: करण देओल शादी के बंधन में बंध गए हैं. सोशल मीडिया पर कपल की खूबसूरत फोटो और वीडियो वायरल हो रही है.   

Advertisement
Karan Deol Wedding: शादी के बंधन में बंधे करण देओल और दृशा आचार्य, देखें खूबसूरत फोटो-वीडियो

नई दिल्ली Karan Deol Wedding: सनी देओल के बेटे करण देओल पिछले काफी दिनों से अपनी शादी को लेकर चर्चा में बने हुए थे. वहीं करण देओल शादी के बंधन में बंध गए हैं. करण ने अपने लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड दृशा आचार्य संग सात फेरे लिए हैं. दोनों की शादी बेहद सिंपल तरीके से हुई है. शादी में परिवार के लोग और करीबी दोस्त शामिल रहे. सोशल मीडिया पर करण देओल की शादी की फोटो और वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं. 

शादी की पहली फोटो 

पैपराजी विरल ने सोशल मीडिया पर करण और दृशा की शादी की फोटो शेयर की है. फोटो में करण और दृशा मंडप में बैठे हुए रश्में निभा रहे हैं. करण ने ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी पहनी हुई हैं. वहीं दिशा लाल रंग के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. मिनिमल मेकअप से दृशा ने अपने लुक को कंप्लीट किया है. 

लाल लहंगे में दिखी खुबसूरत दृशा 

करण की दुल्हन लाल और गोल्डन कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. डीप वी नेकलाइन वाले लहंगे के साथ दृशा ने लाइट वेट चौकर कैरी किया हुआ है. मिनिमल ज्वैलरी और लाइट मेकअप में दृशा बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

इस दिन होगा रिसेप्शन 
मीडिया की खबरों के लिए अनुसार 18 जून 2023 को मुंबई के एक होटल में रिसेप्शन पार्टी रखी जाएगी. रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स शामिल होंगे. इससे पहले करण के संगीत रणवीर सिंह समेत कई स्टार्स शामिल हुए थे. 

इसे भी पढ़ें:  विवादों के बीच Adipurush के मेकर्स ने किया बड़ा ऐलान, फिल्म के डायलॉग को लेकर लिया फैसला 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})