trendingNow1zeeHindustan2037039
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Sunny Deol: बॉलीवुड सेलेब्स की पार्टी में क्यों शामिल नहीं होते सनी देओल? एक्टर ने बताई दूर होने की वजह

Sunny Deol: 'गदर 2' से शानदार वापसी करने वाले एक्टर सनी देओल ने इस साल अपना परचम बॉक्स ऑफिस पर जमकर लहराया. हाल ही में सनी देओल ने बताया कि वो किस कारण बॉलीवुड की पार्टियों में नहीं जाते और दूरी क्यों बनाकर रखते हैं.  

Advertisement
Sunny Deol: बॉलीवुड सेलेब्स की पार्टी में क्यों शामिल नहीं होते सनी देओल? एक्टर ने बताई दूर होने की वजह

नई दिल्ली: Sunny Deol: 'गदर 2' की शानदार सफलता के बाद से ही सनी देओल इस साल लगातार चर्चा की हिस्सा रहें हैं. इसके अलावा एक वजह और है जिसके चलते एक्टर खबरों में बने रहते हैं. कहा जाता है कि एक्टर बॉलीवुड की ज्यादातर पार्टीज में शामिल नहीं होते हैं. अब एक्टर ने इन खबरों पर चुप्पी तोड़ कर रिएक्शन दे दिया है. 

पार्टीज में नहीं जाते हैं सनी देओल

सनी देओल ने हाल ही दिए एक इंटरव्यू में बताया कि वह पार्टियों में बहुत कम क्यों जाते हैं. साथ ही उस वक्त के बारे में भी बात की, जब लोग उन्हें इस कारण घमंडी समझने लगे थे. सनी देओल ने कहा, 'मुझे लोगों से मिलना पसंद है. मैं वहां जाता हूं, जहां मैं अपने लोगों और फैंस से मिल पाता हूं. यह मुझे अच्छा लगता है. मैं जल्दी उठने वाले लोगों में से हूं. इसलिए मैं ऐसा नहीं हूं, जो पार्टियों में जाए. मैं पहले भी शायद ही कभी पार्टियों में जाता था. लोगों को लगता था कि ये घमंडी और अक्खड़ है. लेकिन फिर लोगों को धीरे-धीरे समझ आ गया कि ये शरमाता है. आना नहीं चाहता ये.'

अब नहीं आते इनविटेशन 

सनी देओल ने आग बतया कि वो शर्माते बहुत ज्यादा हैं तो लोगों को लगने लगा कि ये आना नहीं चाहता है. ये ड्रिंक नहीं करता है. वो ऐसा नहीं करना चाहता तो नहीं आता. जब वे ये समझ गए तो फिर मुझे इन्विटेशन बंद हो गए, क्योंकि उन्हें पता है कि ये नहीं आने वाला.' इसके साथ ही एक्टर ने कहा कि फिल्म रिलीज के दौरान होने वाले प्रमोशनल इवेंट्स भी उन्हें पसंद नहीं हैं. सनी देओल ने आजकल होने वाले फिल्म प्रमोशन पर भी बात की और कहा कि उन्हें अब यह अच्छा नहीं लगता. इसमें मजा नहीं आता. सनी देओल ने कहा कि उन्होंने वह समय देखा है और उसमें वह काफी सहज थे. लेकिन अब सबकुछ तेजी से बदल चुका है और मुश्किल है.

इसे भी पढ़ें- Alia Bhatt ने दिखाए 2023 के ये खास पल, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ एक्ट्रेस का क्यूट वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})