trendingNow1zeeHindustan1741508
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

VIDEO: बेटे करण की संगीत सेरेमनी में कुछ ऐसे पहुंचे सनी देओल, लोगों करने लगे बुरी तरह ट्रोल

सनी देओल के बेटे करण देओल जल्द ही दूल्हा बनने वाले हैं. 16 जून को संगीत सेरेमनी का फंक्शन रखा गया था, जिसमें खूब धमाल देखने को मिला. हालांकि, इस दौरान सनी देओल अपने लुक के कारण ट्रोल होने लगे हैं.

Advertisement
VIDEO: बेटे करण की संगीत सेरेमनी में कुछ ऐसे पहुंचे सनी देओल, लोगों करने लगे बुरी तरह ट्रोल

नई दिल्ली: धर्मेंद्र (Dharmendra) के लाडले पोत और सनी देओल (Sunny Deol) के बड़े बेटे करण देओल (Karan Deol) जल्द ही गर्लफ्रेंड दृशा आयार्च के साथ सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. ऐसे में पूरे परिवार में खूब मस्ती का माहौल बना हुआ है. 16 जून शुक्रवार को संगीत सेरेमनी का ओयजन किया गया था. इस खास मौके पर धर्मेंद्र, सनी देओल, बॉबी देओल सहित तमाम हस्तियां भी मौजूद रहीं. अब इस फंक्शन की कई फोटोज और वीडियो सामने आने लगी हैं.

सनी देओल का लुक नहीं आया पसंद

बेटे करण की सेरेमनी में पूरे परिवार ने चार चांद लगा दिए, लेकिन पापा सनी देओल को देखकर फैंस थोड़े नाराज दिख रही हैं. दरअसल, सनी इस मौके पर पायाजामा-कुर्ता, कोट और पगड़ी पहनकर बिल्कुल जट के लिबास में पहंचे.

उनके इस लुक को देखकर लोगों को फिल्म 'गदर' के तारा सिंह की याद आ गई.इसी वजह से अब लोगों ने उन्हें ट्रोल भी करना शुरू कर दिया. 

इस कारण लोगों ने किया ट्रोल

बता दें कि इन दिनों सनी अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'गदर 2' के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रहे हैं. ऐसे में उनके इस लुक को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स कहने लगे हैं कि बेटे की संगीत सेरेमनी में भी सनी अपनी फिल्म का प्रमोशन ही कर रहे हैं. इसके अलावा कुछ लोगों का तो यह भी कहना है कि फिल्म प्रमोशन के लिए सनी ने बेटे की शादी ही करवा दी.

सनी देओल ने दी दमदार परफोर्मेंस

सनी ने संगीत सेरेमनी में अपनी 2001 में आई फिल्म 'गदर' के ही हिट गाने 'मैं निकला गड्डी लेकर' पर दमदार डांस परफोर्मेंस भी दी.

हालांकि, फैंस ने सनी देओल के इस अंदाज पर खूब प्यार लुटाया है. क्योंकि आमतौर पर एक्टर नाच-गाने से दूर रहना ही पसंद करते हैं.

11 अगस्त को रिलीज हो रही हैं फिल्म

गौरतलब है कि सनी देओल की 'गदर 2' इसी साल 11 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है. लगातार फिल्म से जुड़े कई क्लिप्स सामने आ रहे हैं, जो दर्शकों की उत्सुकता को और हाई कर रहे हैं. तारा सिंह एक बार फिर से पाकिस्तान जाकर तबाही मचाने वाला है, लेकिन इस बार कारण क्या होगा इसका खुलासा तो वक्त के साथ ही हो पाएगा.

ये भी पढ़ें- Adipurush: शख्स को भारी पड़ा प्रभास की फिल्म की आलोचना करना, फैंस ने थिएटर के बाहर किया ऐसा हाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})