Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

प्रोड्यूसर के साथ करोड़ों की धोखाधड़ी कर फंसे Sunny Deol? जबरन वसूली के लगे आरोप

Sunny deol: सनी देओल को लेकर हैरान करने वाली खबर आ रही है. फिल्ममेकर सौरव गुप्ता ने एक्टर सनी देओल पर इल्जाम लगाया है कि उन्होंने उनके साथ धोखाधड़ी और जबरन वसूली की है. मामला जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर.  

Advertisement
प्रोड्यूसर के साथ करोड़ों की धोखाधड़ी कर फंसे Sunny Deol? जबरन वसूली के लगे आरोप
Anu Singh|Updated: May 30, 2024, 05:10 PM IST

 

नई दिल्ली: Sunny deol: 'गदर 2' से फिल्मी पर्दे पर वापसी करने वाले सनी देओल को लेकर हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है. एक्टर पर धोखाधड़ी और जालसाजी के आरोप लगाए गए हैं. उनपर ये आरोप किसी और ने नहीं बल्कि प्रोड्यूसर सौरव गुप्ता ने लगाए हैं. सौरव का आरोप है कि सालों पहले सनी ने उनके साथ एक फिल्म साइन की थी. फिल्म के लिए सनी को 1 करोड़ एडवांस देने थे, लेकिन उन्होंने ढाई करोड़ रुपए लिए. बाद में उन्होंने कॉन्ट्रैक्ट में छेड़छाड़ कर मनमर्जी से फीस और प्रॉफिट शेयरिंग का अमाउंट बढ़ा लिया.

एक करोड़ रुपए लिए थे एडवांस 

हालिया मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रियल स्टेट डेवलपर से प्रोड्यूसर बने सौरव गुप्ता ने बताया है कि उन्होंने 2016 में सनी देओल को एक फिल्म के लिए साइन किया था. उन्होंने फिल्म के लिए एक करोड़ रुपए एडवांस में लिए थे, लेकिन फिल्म शुरू करने की बजाय वो और रुपए मांगने लगे. फिल्म में लीड रोल निभाने के लिए सनी देओल की फीस 4 करोड़ तय की गई थी.

पैसे लेकर शुरू की दूसरी फिल्म की शूटिंग 

प्रोड्यूसर सौरव ने आगे कहा, 'हमने उसे 1 करोड़ रुपए एडवांस दिए थे, लेकिन हमारी फिल्म शुरू करने की जगह उसने पोस्टर बॉय्ज (2017) की शूटिंग शुरू कर दी. वो लगातार हमसे और पैसे मांगता रहा और इस तरह हमने उसे 2.55 करोड़ रुपए दे दिए. उसके कहने पर ही मैंने डायरेक्टर को पैसे दिए, फिल्मिस्तान स्टूडियो बुक किया और एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर भी हायर किया.'

मनमानी से सनी ने बढ़ाई फीस- सौरव गुप्ता

आगे उन्होंने बताया है कि 2023 में सनी देओल ने उनकी कंपनी के साथ एक फर्जी समझौता किया था. सौरव गुप्ता का दावा है जब उन्होंने वो एग्रीमेंट देखा, तो उन्हें एहसास हुआ कि कॉन्ट्रैक्ट में मेंशन किया हुआ अमाउंट बदला जा चुका है. 4 करोड़ की जगह उसमें 8 करोड़ फीस लिखी हुई थी, जबकि प्रॉफिट अमाउंट 2 करोड़ कर दिया गया था.

 सुनील दर्शन ने भी सनी पर लगाए आरोप

इस मामले में सौरव गुप्ता को डायरेक्टर सुनील दर्शन ने सपोर्ट किया है. 'अंदाज', जानवार जैसी फिल्में बनाने वाले सुनील दर्शन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में सौरव गुप्ता का सपोर्ट करते हुए कहा, 'सनी देओल ने मेरी फिल्म अजय (1996) के ओवरसीज डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स खरीदे और सिर्फ मामूली भुगतान ही किया. उसका बचा हुआ अमाउंट उन्होंने अब तक नहीं दिया है.' इस मामले में सनी देओल या उनकी टीम की तरफ से कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट सामने नहीं आया है. 

ये भी पढ़ें- राशन घोटाले में Rituparna Sengupta को ED ने भेजा समन, मामले में होगी पूछताछ

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})