trendingNow1zeeHindustan1819928
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

जिस होटल में पिता करते थे साफ-सफाई आज उसी के हैं मालिक, ऐश्वर्या राय के लिए सुनील शेट्टी को है ये अफसोस

आग में सोना जितना तपता है, उतना ही आता है उसमें निखार कुछ ऐसी ही बॉलीवुड अन्ना यानी सुनील शेट्टी की कहानी है. उन्होंने अपनी जिंदगी में स्ट्रगल का सामना कर ऊंचा मुकाम हासिल किया है.  आज उनके जन्मदिन पर आपको रूबरू कराते हुए उनकी जिंदगी से.   

Advertisement
जिस होटल में पिता करते थे साफ-सफाई आज उसी के हैं मालिक, ऐश्वर्या राय के लिए सुनील शेट्टी को है ये अफसोस

नई दिल्ली: सुनील शेट्टी को बॉलीवुड में अन्ना नाम से जाना जाता हैं. एक्टर ने अपनी कड़ी मेहनत से सफलता हासिल किया है. सुनील शेट्टी अपने पिता को अपना रियल हीरो मानते हैं. इसके अलावा उन्होंने ऐश्वर्या राय के साथ काम किया है लेकिन आज भी उन्हें अफसोस है. आइए जानते हैं आखिरी सुनील शेट्टी को किस बात का अफसोस है. 

पिता को मानते हैं असली हीरो 
सुनील शेट्टी अपने पिता को असली हीरो मानते हैं भले ही आज उनके पिता उनके साथ नहीं लेकिन वह इंटरव्यू में अक्सर अपने पिता के संघर्ष के बारे में बताते हैं. एक्टर ने बताया कि उनके पिता 9 साल की उम्र में रेस्तरां में क्लिनर का काम करते थे. इसके बाद वह काउंटर पर बैठने लगे. फिर वेटर बने.  साल 1943 में उन्होंने पूरी बिल्डिंग खरीद ली थी. एक्टर ने बताया है कि उनके पिता किसी भी काम को पूरे दिल से करते थे उन्होंने किसी भी काम को करने में शर्म महसूस नहीं की. मेरे पिता ने मुझे भी ऐसी शिक्षा दी है. 

पूरा नहीं हुआ सपना 
एक इंटरव्यू में सुनील शेट्टी ने खुलासा किया था कि उन्होंने ऐश्वर्या राय के साथ दो फिल्मों में काम किया है लेकिन ये फिल्में आज तक रिलीज नहीं हो पाई है. एक्टर ने कहा- मुझे इस बात का बहुत ज्यादा दुख है. हर एक्टर का सपना होता है कि वह ऐश्वर्या राय के साथ अपने करियर में कम से कम एक फिल्म तो करें. लेकिन एक्टर का ये सपना पूरा नहीं हुआ. 

फिल्म रिलीज न होने पर जताया दुख 
सुनील शेट्टी ने एक इंटरव्यू में बताया है कि 'हम पंछी एक डाल के' और 'राधेश्याम सीताराम' नाम की दोनों फिल्मों रिलीज न होने का बेहद दुख है. मैंने दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की के साथ दो फिल्में बनाई लेकिन दोनों ही रिलीज नहीं हो पाई. यह मेरा दुर्भाग्य ही है. 

इसे भी पढ़ें: Birthday Special: जानें महाठग सुकेश संग कैसे शुरू हुई थी जैकलीन फर्नांडिस की लव स्टोरी 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})