trendingNow1zeeHindustan1397446
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Vaishali Thakkar Suicide: वैशाली ठक्कर के सुसाइड में लिखा क्या? रिलेशनशिप बताई जा रही मौत की वजह

 Vaishali Thakkar Suicide: टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर (Vaishali Thakkar) ने सुसाइड कर लिया है. उनकी मौत के पीछे की वजह उनका रिलेशनशिप बताया जा रहा है. कुछ महीने पहले ही एक्ट्रेस ने अपनी सगाई टूटने की खबर साझा की थी.

Advertisement
 Vaishali Thakkar Suicide: वैशाली ठक्कर के सुसाइड में लिखा क्या? रिलेशनशिप बताई जा रही मौत की वजह

नई दिल्ली: Vaishali Thakkar Suicide: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर के सुसाइड की खबर ने सभी को शकते में डाल दिया है. उनका शव उनके घर में मिला है. मध्य प्रदेश के इंदौर में अभिनेत्री वैशाली ठक्कर बीते साल से रह रही थीं. वैशाली ठक्कर मशहूर टीवी धारावाहिक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में काम कर चुकी हैं. वह टीवी शो 'ससुराल सिमर का' में भी नजर आ चुकी हैं. उनके मौत के पीछे का कारण उनका रिश्ता बताया जा रहा है.

हो गया था रोका

पिछले साल अप्रैल के महीने में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर रोका सेरेमनी का एक वीडियो शेयर कर जानकारी दी थी कि उनकी सगाई हो गई है. उन्होंने अपने होने वाले पति का नाम डॉक्टर अभिनंदन सिंह बताया था. सगाई में परिवार के कुछ बेहद नजदीकी रिश्तेदार ही पहुंचे थे. अभिनंदन के बारे में बताया जा रहा है कि वो केन्या में एक डेन्टल सर्जन हैं.

fallback

हालांकि सगाई के एक ही महीने बाद वैशाली ने बताया वो अभिनंदन से शादी नहीं कर रहीं है. उन्होंने सोशल मीडिया से सारी पिक्चर्स भी डिलीट कर दी थी.

लव मैरिज नहीं, अरेंज मैरिज होने वाली थी

एक बार मीडिया से बातचीत करते हुए वैशाली ने बताया था, 'उनकी अरेंज मैरिज हो रही है. हम शादी की साइट पर मिले थे और बातचीत करनी शुरू कर दिया था. पिछले साल लॉकडाउन के दौरान मेरी मॉम ने मजाक में मेरी प्रोफाइल बना दी थी और उन्होंने कहा था चलो तुम्हारी शादी करा देते हैं.

fallback

अरेंज मैरिज मेरे दिमाग में कभी नहीं थी, पर फिर भी मैं रेडी हो गई थी. मेरी मां ने मेरी प्रोफाइल बनाई और लॉकडाउन से ही मेरे पास बाहर जाने और अपने प्यार को ढूंढने का ऑप्शन नहीं था, तो मैंने सोचा कि ये सही है अगर मुझे ये शादी की साइट से मिल जाता है'

5 महीने किया था डेट

वैशाली ने बताया था कि वह और अभिनंदन एक दूसरे को 5 महीने तक डेट करते रहे. एक्ट्रेस ने कहा था कि 'हमने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया. वो केन्या में रहते थे तो हम मिल नहीं पाते थे. हाल ही में वो मुझसे मिलने आये और सबको वो पसंद आए. हम काफी अच्छे से कनेक्ट हो गए और चूंकि हम अक्सर कॉल पर बात करते थे, हमारी एक अंडरस्टैंडिंग बन गयी थी.

जब हम मिले तो हम कॉन्फिडेंट हो गए कि हमें एक साथ अपनी सारी जिंदगी बिताने का तय कर लिया था.'

'मिस्टर युगांडा' रह चुके हैं अभिनंदन

इंटरव्यू के दौरान वैशाली ने बताया था कि जिस लड़के से मेरी शादी हो रही है वह डॉ. अभिनंदन सिंह हुंदल हैं. और केन्या में रहते हैं. वह एक डेंटल सर्जन है, और कुछ साल पहले 'मिस्टर युगांडा' का खिताब भी जीत चुके हैं. इस शादी में सबसे दिलचस्प बात यह है कि हम दोनों एक इंडियन मैरिज साइट के जरिए मिले और फिर दोनों की मुलाकत शुरू हुई.

ये भी पढ़ें- टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने किया सुसाइड, इंदौर में फंदे से लटका मिला शव

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})