trendingNow1zeeHindustan2010952
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

SRK at Shirdi: वैष्णो देवी के बाद बेटी सुहाना खान के साथ साईं बाबा के दरबार में पहुंचे शाहरुख खान

SRK at Shirdi: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'डंकी' को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में एक्टर फिल्म की सक्सेस के लिए वैष्णो देवी मंदिर पहुंचे थे. अब वो बेटी के साथ साईं बाबा मंदिर में दर्शन करने पहुंचे हैं. दोनों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं.

Advertisement
SRK at Shirdi: वैष्णो देवी के बाद बेटी सुहाना खान के साथ साईं बाबा के दरबार में पहुंचे शाहरुख खान

 

नई दिल्ली: SRK at Shirdi: शाहरुख खान जल्दी ही एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आने की तैयारी में है.  साल 2023 में 'पठान' और 'जवान' के सुपरहिट होने के बाद शाहरुख खान अब राजकुमारी हिरानी की फिल्म 'डंकी' में नजर आने वाले हैं. फिल्म की सक्सेस के लिए एक्टर हाल ही में वैष्णो देवी पहुंचे थे. 'डंकी' की रिलीज को अब कुछ ही दिन बचे हैं और इससे पहले ही शाहरुख खान भगवान के दर पर पहुंच रहे हैं. 

वैष्णो देवी के बाद शिरडी पहुंचे शाहरुख

हाल ही में शाहरुख खान वैष्णो देवी के दर्शन करने पहुंचे थे. बता दें ये उनकी पहली वैष्णो देवी यात्रा नहीं थी इससे पहले भी शाहरुख कई बार माता वैष्णों के दर्शन कर चुके हैं. 'पठान' और 'जवान' को सुपरहिट कराने के लिए शाहरुख खान माता के दर्शन करने पहुंचे थे. अब शाहरुख खान 'डंकी' को सुपरहिट कराने में लग गए हैं. इसी लिए वो वैष्णो देवी के बाद शरडी पहुंचे. साई बाबा के दर्शन करने एक्टर के साथ उनकी बेटी सुहाना खान भी पहुंची थीं. इस दौरान सैकड़ों लोगों की भीड़ उन्हें देखने के लिए उमड़ी थी. इतना ही नहीं शाहरुख खान भी फैंस की भीड़ को देखकर एक्साइटेड नजर आए. वीडियो में शाहरुख खान ब्लू डेनिम के साथ व्हाइट टी-शर्ट, ब्लैक जिपर हुडी और ब्लैक कैप लगाए नजर आ रहे हैं.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

'डंकी' राजकुमार हिरानी और शाहरुख खान की एक साथ पहली फिल्म है. निर्देशक ने यह बताया है कि फिल्म अवैध रूप से विदेश जाने वाले लोगों और उनके हालातों के इर्द-गिर्द घूमती है. यह शीर्षक आप्रवासियों द्वारा अपनाई जाने वाली एक टर्म से संबंधित है जिसे डंकी फ्लाई के रूप में जाना जाता है. 'डंकी' का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है और फिल्म हिरानी, अभिजात जोशी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखी गई है. फिल्म 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

ये भी पढ़ें-  Koffee With Karan 8: दीपिका-रणवीर वाले एपिसोड की ट्रोलिंग पर करण जौहर ने किया रिएक्ट, जानें क्या बोले फिल्ममेकर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})