Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

जाह्नवी-खुशी के लिए ऐसे सपने सजा रही थीं श्रीदेवी, बोनी कपूर ने किया खुलासा

बोनी कपूर ने एक बार फिर से पत्नी श्रीदेवी को लेकर खुलकर बात की है. उन्होंने श्रीदेवी की कुछ ख्वाहिशों के बारे में बताते हुए दिलचस्प बातें कही हैं. बोनी ने यह भी बताया कि उनकी पत्नी ने अपनी बेटियों के लिए किस तरह के सपने सजाए हुए हैं.

Advertisement
जाह्नवी-खुशी के लिए ऐसे सपने सजा रही थीं श्रीदेवी, बोनी कपूर ने किया खुलासा
Bhawna Sahni|Updated: Apr 04, 2024, 03:42 PM IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड की पहली फीमेल सुपरस्टार कही जाने वाली एक्ट्रेस श्रीदेवी ने अपने लंबे फिल्मी करियर में एक से एक किरदारों को बहुत खूबसूरती से दर्शकों के सामने पेश किया है. उन्होंने चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर ही अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कर ली थी. श्रीदेवी की फिल्मों का डंका तो इंडस्ट्री ने खूब बजा, वहीं वह अपनी निजी जिंदगी के कारण भी काफी सुर्खियों में रहीं. श्रीदेवी एक बेहतरीन कलाकार होने के साथ-साथ दो प्यारी सी बेटियों जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर की मां भी थीं. अब दिवंगत एक्ट्रेस के पति और फिल्मकार बोनी कपूर ने श्रीदेवी को लेकर कई बातें बताई हैं.

बेटियों को एक्ट्रेस नहीं बनाना चाहती थीं श्रीदेवी

बोनी कपूर पत्नी के प्रति कई बार अपना प्यार जाहिर कर चुके हैं. वहीं, इन दिनों बोनी लगातार इंटरव्यू दे रहे हैं, जिनमें वह दिवंगत पत्नी से जुड़ी कई बातें बता रहे हैं. अब उन्होंने फिर एक दिलचस्प खुलासा किया है. बोनी का कहना है कि वह और श्रीदेवी कभी नहीं चाहते थे कि जाह्नवी और खुशी फिल्मों में काम करें. न्यूज 18 को दिए एक इंटरव्यू में फिल्मकार ने कहा, 'जब दोनों छोटी थीं तब हम अक्सर बातें करते थे कि इसे डॉक्टर बनाएंगे, तो कभी हम सोचते थे कि ये इंजीनियर बनेंगी. हमने कभी ये नहीं सोचा था कि हमारी बेटियां हीरोइन बनेंगी.'

जाह्नवी के लिए सपने सजा रही थीं श्रीदेवी

 बोनी ने आगे कहा, 'एक दिन जाह्नवी अपनी मां के पास गई और कहा कि वो एक्ट्रेस बनना चाहती है. इसके बाद हमने भी उसे रोकना सही नहीं समझा और जाह्नवी ने अपनी डेब्यू फिल्म 'धड़क' के लिए साइन कर लिया. हालांकि, बाकी सभी मां की तरह श्रीदेवी भी जाह्नवी को दुल्हन बनते देखने के सपने सजाती थीं. हम जब भी कोई शादी अटेंड करके आते, तो श्री कहती थीं हम भी जाह्नवी की शादी इतनी धूम-धाम से करेंगे.' हालांकि, बेटियों को दुल्हन बनते देखने का श्रीदेवी का सपना अब हमेशा के लिए अधूरा रह गया. एक्ट्रेस का 24 फरवरी, 2018 में निधन हो गया.

इन फिल्मों में दिखेंगी जाह्नवी

दूसरी जाह्नवी और खुशी कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो दोनों ही बहनें अपने करियर में ऊंचा मुकाम हासिल कर रही हैं. जाह्नवी को जल्द ही मिस्टर एंड मिसेज माही, देवरा-पार्ट 1 और उलझ टाइटल से बन रही फिल्मों में देखा जाने वाला है. वहीं, खुशी ने 'द आर्जीच' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कर ली है. इसके बाद अब उन्हें कई प्रोजेक्ट्स के लिए ऑफर दिए जाने लगे हैं.

ये भी पढ़ें- Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा के जख्मों पर नमक छिड़केगी श्रुति, अनुज की एक्साइटमेंट देख होगी जलन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})