trendingNow1zeeHindustan2380641
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

क्यों श्रीदेवी बेटियों को नहीं पहनने देती थीं काले कपड़े, जाह्नवी कपूर ने किया खुलासा

Sridevi Birth Anniversary: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी भले ही आज इस दुनिया में नहीं है, लेकिन आज भी वह फैंस के दिलों में जिंदा है. एक्ट्रेस के 61वें बर्थ एनिवर्सरी पर जानते हैं श्रीदेवी और जाह्नवी कपूर के कुछ किस्से. 

Advertisement
क्यों श्रीदेवी बेटियों को नहीं पहनने देती थीं काले कपड़े, जाह्नवी कपूर ने किया खुलासा

नई दिल्ली: हिंदी सिनेमा में श्रीदेवी का अहम योगदान रहा है. श्रीदेवी आ हम लोगों के बीच भले नहीं है लेकिन उनकी यादें आज भी उनके फैंस के दिलों में जिंदा है. श्रीदेवी का जन्म 13 अगस्त 1963 में तमिलनाडु में हुआ था. एक्ट्रेस के 61वें बर्थ एनिवर्सरी पर जानते हैं श्रीदेवी क्यों अपनी बेटियों को काले कपड़े पहनने नहीं देती थी. 

काले कपड़े क्यों नहीं पहनने देती थी मां श्रीदेवी 
जाह्नवी कपूर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनकी मां श्रीदेवी बहुत ही धार्मिक थी.  वह कई चीजों में विश्वास करती थी जैसे शुक्रवार को बाल नहीं कटवाने चाहिए इससे मां लक्ष्मी घर में वास नहीं करेंगी. इसके अलावा शुक्रवार के दिन वह काले कपड़े भी नहीं पहनने चाहिए. पहले तो मैंने इन पर विश्वास नहीं किया. लेकिन उनके निधन के बाद मैंने उन पर विश्वास करना शुरू कर दिया है. 

नहीं देख पाईं जाह्नवी की डेब्यू फिल्म 
जाह्नवी कपूर ने साल 2018 में फिल्म धड़क से अपना डेब्यू किया था. हर कोई जानता है कि श्रीदेवी अपनी बेटी की डेब्यू फिल्म सिल्वर स्क्रीन पर नहीं देख पाईं. लेकिन क्या आप जानते हैं एक समय था जब श्रीदेवी चाहती थी उनकी बेटी एक्टिंग ना करें. श्रीदेवी चाहती थी कि उनकी बेटी शादी करके सेटल हो जाए. लेकिन बाद में श्रीदेवी ने बेटी के एक्टिंग करियर को सपोर्ट किया. जाह्नवी कपूर ने कॉफी विद करण के शो में इस बात का खुलासा किया था. 

उलझ में आईं नजर 
जाह्नवी कपूर हाल ही में फिल्म उलझ में नजर आई हैं. फिल्म में जाह्नवी कपूर का डिफरेंट अंदाज देखने को मिला है. उलझ से पहले जाह्नवी कपूर फिल्म Mr. & Mrs. Mahi में नजर आई थी. फिल्म ओटीटी पर रिलीज हुई थी. जाह्नवी कपूर अपने फिल्मी करियर में अलग-अलग किरदार कर लोगों के दिलों में अलग पहचान बना रही हैं.  

इसे भी पढ़ें: Kanguva Trailer: सूर्या स्टारर 'कंगुवा' का ट्रेलर हुआ रिलीज! पैन इंडिया फिल्म से धमाल मचाने को तैयार एक्टर 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

 

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})