trendingNow1zeeHindustan1301020
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Sridevi Birth Anniversary: मां को याद कर भावुक हुईं जाह्ववी कपूर और खुशी, शेयर की थ्रोबैक फोटोज

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और खुशी कपूर (Khushi Kapoor) ने अपनी मां श्रीदेवी (Sridevi) को याद करते हुए सोशल मीडिया पर थ्रोबैक फोटो शेयर की है.  

Advertisement
Sridevi Birth Anniversary: मां को याद कर भावुक हुईं जाह्ववी कपूर और खुशी, शेयर की थ्रोबैक फोटोज

नई दिल्ली: साउथ सिनेमा से लेकर बॉलीवुड का अपना बेहतरीन सफर तय करने वाली 80 के दशक की खूबसूरत अदाकारा श्रीदेवी (Sridevi) की आज 59वीं बर्थ एनिवर्सरी है. एक ओर जहां सोशल मीडिया पर फैंस दिवंगत एक्ट्रेस को याद कर रहे हैं, तो दूसरी ओर बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर ने भी अपनी मां को याद करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है. जाह्नवी ने हाल ही में इंस्टाग्राम हैंडल पर एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है, जिसमें वह अपनी मां श्रीदेवी के साथ नजर आ रही हैं.

इमोशनल हुईं जाह्ववी कपूर

तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'हैप्पी बर्थडे मम्मा. मैं आपको हर दिन ज्यादा से ज्यादा मिस करती हूं. आई लव यू फॉरएव'.

फोटो में एक जाह्नवी बेहद क्यूट और श्रीदेवी खूबसूरत नजर आ रही हैं. जाह्नवी कपूर के सोशल मीडिया पोस्ट पर फैंस और सेलेब्स रिएक्ट कर रहे हैं.

खुशी ने भी शेयर की फोटो

वहीं, दूसरी ओर खुशी कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर श्रीदेवी के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें अभिनेत्री उन्हें किस करती हुई नजर आ रही हैं.

fallback

दोनों की मुस्कान ने लोगों का दिल जीत लिया है. बता दें कि श्रीदेवी का असली नाम श्री अम्मा अयपन्न यंगर था, लेकिन फिल्मों में आने बाद उन्होंने अपना नाम बदल लिया. 

2018 में हुई थी श्रीदेवी की मौत

श्रीदेवी की मृत्यु साल 2018 में दुबई में हुई थी. वह 'चांदनी', 'लम्हे', 'मिस्टर इंडिया' 'चालबाज', 'जुदाई', 'इंग्लिश विंग्लिश' और 'मॉम' जैसी फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए जानी जाती थीं. अभिनेत्री 1996 में फिल्म निर्माता बोनी कपूर के साथ शादी के बंधन में बंधी थी.  दोनों ने 1997 में जाह्ववी का स्वागत किया और 2000 में उन्होंने खुशी को जन्म दिया. 

ये भी पढ़ें- Sridevi Birthday: मिथुन ने मांगा प्यार का सबूत तो बांध बैठीं बोनी कपूर को राखी, ऐसे किया प्यार साबित!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})