trendingNow1zeeHindustan1371579
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की मां का निधन, अस्पताल में चल रहा था इलाज

सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) की मां घट्टामनेनी इंदिरा देवी का निधन हो गया है. पूरे परिवार में शोक की लहर छा गई है. वहीं, कई मशहूर हस्तियों ने भी अब उन्हें श्रद्धांजलि देना शुरू कर दिया है.

Advertisement
साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की मां का निधन, अस्पताल में चल रहा था इलाज

नई दिल्ली: साउथ इंडियन फिल्मों के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) के परिवार से दुखद खबर आ रही है. दरअसल, एक्टर की मां घट्टामनेनी इंदिरा देवी का निधन हो गया है. पिछले काफी से वह बीमार चल रही थीं. बुधवार की सुबह वह जिंदगी की जंग हार गईं और 70 साल की उम्र में इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया. 

अस्पताल में भर्ती थीं महेश बाबू की मां

बता दें कि महेश बाबू की मां हैदराबाद के एक बड़े अस्पताल में पिछले सप्ताह से ही इलाज के लिए भर्ती थीं. हालांकि, अतिंम पल में उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया था और उन्होंने अपने घर पर ही अंतिम सांस ली. घट्टामनेनी इंदिरा देवी सुपरस्टार और अनुभवी तेलुगू स्टार कृष्णा की पत्नी थीं.

एक साल पहले ही हुआ था महेश बाबू के भाई का निधन

गौरतलब है कि इंदिरा देवी की मौत घट्टामनेनी परिवार के लिए बहुत बड़ा झटका है. क्योंकि इसी साल उनके बड़े बेटे रमेश बाबू का भी निधन हो गया था. अभी परिवार एक सदस्य को खोने के गम से बाहर भी नहीं आ पाया था कि अब मां के जाने के सदमा मिल गया है. बुधवार को सुपरस्टार महेश बाबू के घर में मातम छा गया. सोशल मीडिया पर परिवार को श्रद्धांजलि और शोक संदेश आने शुरू हो गए हैं.

फिल्मी हस्तियों ने भी श्रद्धांजलि

टॉलीवुड मेगास्टार चिरंजीवी महेश बाबू और कृष्णा को शोक व्यक्त करने वाले पहले लोगों में शामिल थे. उन्होंने तेलुगू में ट्वीट किया, 'इंदिरा देवी गारू के निधन के बारे में सुनकर बेहद दुख हुआ. मैं सुपरस्टार कृष्णा गारू, भाई महेश बाबू और परिवार के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं.' फिल्म उद्योग के बड़े लोग मृतक मातृसत्ता को श्रद्धांजलि देने के लिए घट्टामनेनी परिवार के घर का रुख कर रहे हैं. पारिवारिक सूत्रों ने बताया कि अंतिम संस्कार बुधवार को दोपहर के बाद किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- Code Name Tiranga Trailer: परिणीति चोपड़ा ने दिलाई 'टाइगर' की कैटरीना कैफ की याद, दिखाया खतरनाक अवतार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})