Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

VIDEO: सोनू निगम ने स्टेज पर धोए आशा भोसले के पैर, लोग बोले- 'ये तो नेता बनने से कुछ कदम दूर हैं'

आशा भोसले और सोनू निगम का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. यहां दोनों आशा भोसले की बायोग्राफी के इवेंट में शरीक हुए हैं. इस मौके पर सोनू ने उनका सम्मान करते हुए मंच पर उनके पैर धोते नजर आए.

Advertisement
VIDEO: सोनू निगम ने स्टेज पर धोए आशा भोसले के पैर, लोग बोले- 'ये तो नेता बनने से कुछ कदम दूर हैं'
Bhawna Sahni|Updated: Jun 29, 2024, 12:20 PM IST

नई दिल्ली: भारतीय सिंगर्स की सूची पार्श्व गायिका आशा भोसले के बिना अधूरी ही रहेगी. उनके गानों को दुनियाभर में बहुत पसंद किया जाता है. उनकी मधुर आवाज ने दिलों पर खूब जादू चला है. वहीं, बड़ी-बड़ी हस्तियां भी उनके सम्मान में कोई कमी नहीं छोड़तीं. दुनियाभर के सिंगर्स उन्हें अपना रोल मॉडल मानते हैं. अब इस लिस्ट में भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने सिंगर सोनू निगम का नाम भी जुड़ा दिख रहा है.

आशा भोसले की बायोग्राफी इवेंट में पहुंचे थे सोनू निगम

हाल ही में आशा भोसले की बायोग्राफी 'स्वरस्वामिनी आशा' का बुक लॉन्चिंग का इवेंट रखा गया था. इस खास मौके पर सोनू निगम भी शरीक रहे. इस दौरान उन्होंने कुछ ऐसा किया कि सभी का दिल जीत लिया.

यहां जैकी श्रॉफ, सुरेश वाडकर और पूनम ढिल्लों सहित कई मशहूर भी मौजूद रहीं. अब इस इवेंट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इसमें सोनू को खास ढंग से आशा भोसले का सम्मान करते हुए देखा जा रहा है.

सोनू निगम ने धोए पैर

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सोनू निगम पहले फ्लोर पर बैठते हैं आशा भोसले के पैरों को चूमते हैं. इसके बाद वह पानी से उनके पैर धोते हैं और सिर झुकाकर आशा ताई का आशीर्वाद लेते हैं. अब यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. वहीं, सोनू निगम के चाहने वाले उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. हालांकि, कई लोग ऐसे भी जिन्होंने ऐसा करने के लिए सोनू को ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रियाएं

वीडियो देख लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं जाहिर कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'यह बहुत खूबसूरत है. यह पूरी तरह से भारतीय है. ऐसी ही चीजें हैं, जो हमें भारतीय होने पर गर्व महसूस कराती हैं.' वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा, 'ये नेता बनने से कुछ कदम दूर है. जल्दी बन जाएगा.' एक और यूजर ने लिखा, 'कैमरे पर दिखावे की क्या जरूरत है.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'हर जगह नौटंकीबाज बैठे हुए हैं.'

ये भी पढ़ें- सबको हंसाने वाली उपासना सिंह जब डांस करते हुए हो जाती थीं बेहोश, डॉक्टर्स ने दिया था सिर्फ 4 महीने का वक्त

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})