trendingNow1zeeHindustan2123246
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

सोनम कपूर ने बताया कौन रखता है पापा अनिल कपूर की फिटनेस का ध्यान, पहली बार खोला राज

अनिल कपूर की फिटनेस ने दुनियाभर के अपने चाहने वालों को काफी प्रेरित की है. अब सोमन ने खुलासा किया है कि कैसे उनके पिता 67 साल की उम्र में भी खुद को इतना फिट रख पाते हैं.

Advertisement
सोनम कपूर ने बताया कौन रखता है पापा अनिल कपूर की फिटनेस का ध्यान, पहली बार खोला राज

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने अपने लंबे फिल्मी करियर में हर किरदार को बहुत खूबसूरती से दर्शकों के सामने पेश किया है. आज भी उनके पास कई फिल्में पाइपलाइन में रहती हैं. इसी के साथ एक्टर अपनी फिटनेस की वजह से भी काफी सुर्खियों में बने रहते हैं. 67 साल की उम्र में उन्होंने अपनी फिटनेस से दुनियाभर के लोगों को हैरान किया है. ऐसे में हर कोई जानना चाहता है कि वह कैसे खुद को फिट रखते हैं. हालांकि, अब एक्ट्रेस और अनिल की बेटी सोनम कपूर ने उनकी फिटनेस का राज खोल दिया है.

सोनम ने खोला पापा की फिटनेस का राज

सोनम कपूर ने हाल ही में एक बुक लॉन्च इवेंट के मौके पर अपने पिता अनिल कपूर के फिट रहने का राज बताया है. एक्ट्रेस ने कहा, 'मेरे पापा ना ड्रिंक करते हैं और ना ही स्मोक. इसीलिए वह इतने फिट हैं. वहीं, बोनी अंकल को खाना पसंद है और कभी-कभी वह ड्रिंक भी करते हैं, जबकि संजय चाचू मॉडरेट हैं, लेकिन ये तीनों ही गुड लुकिंग हेल्दी लोग हैं. सोनम ने यह भी बताया कि अनिल कपूर की फिटनेस के लिए उन्होंने किसी ट्रेनर को क्रेडिट नहीं दिया.

मां रखती हैं पापा अनिल कपूर का ध्यान

सोनम ने बताया कि उनके पापा अनिल कपूर की लाइफ हेल्दी उनकी मां की वजह से है. एक्ट्रेस ने कहा, 'शुरुआत से उनके स्वास्थ्य का ख्याल मां ही रखती आई हैं. मुझे याद है मुंबई में सबसे पहले मेरी मम्मी ने ही पर्सनल जिम ट्रेनिंग शुरू की थी. यह कई सालों से मेरी मम्मी काफी हेल्दी रही हैं. हालांकि, पापा थोड़ा डगमगा जाते हैं, लेकिन मम्मी उन्हें कंट्रोल कर लेती हैं.' यही कारण है कि अनिल कपूर आज भी अपनी फिटनेस के दम पर आज के नए कलाकारों को भी टक्कर देते हैं.

सोनम ने लिया ब्रेक

दूसरी ओर सोनम कपूर और अनिल कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस को पिछली बार डिजिटल फिल्म 'ब्लाइंड' में देखा गया था. उन्होंने 'द जोया फैक्टर' के बाद से ही एक्टिंग से ब्रेक ले लिया था. वहीं, अनिल कपूर को हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'फाइटर' में देखा गया था.

ये भी पढ़ें- दिव्या खोसला नहीं लेंगी भूषण कुमार से तलाक, टी-सीरीज के प्रवक्ता ने बताई सरनेम हटाने की वजह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})