Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

पंजाबी एक्ट्रेस सोनम बाजवा ने शेयर किया बेडरूम लुक, अदाओं पर टिकी नजरें

सोनम बाजवा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने अपनी एक्टिंग के साथ-साथ दिलकश अदाओं का जादू भी दुनियाभर के लोगों पर खूब चलाया है. अब फिर से एक्ट्रेस का नय लुक काफी वायरल होने लगा है.  

Advertisement
पंजाबी एक्ट्रेस सोनम बाजवा ने शेयर किया बेडरूम लुक, अदाओं पर टिकी नजरें
Zee Hindustan Web Team|Updated: Jul 20, 2023, 09:13 PM IST

नई दिल्ली: पंजाबी एक्ट्रेस सोनम बाजवा (Sonam Bajwa) के आज कल खूब चर्चे हैं. एक्ट्रेस लगातार किसी न किसी कारण सुर्खियों में बनी हुई हैं. उन्होंने अपनी बेहतरीन एक्टिंग और सुपरहिट फिल्मों के दम पर दुनियाभर के लोगों को अपना दीवाना बना लिया है. आज फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं. ऐसे में सोनम सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हो गई हैं.

Sonam Bajwa के एथनिक लुक ने भी जीता दिल

अक्सर सोनम अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपने नए लुक्स शेयर करती रहती हैं. अब फिर से उन्होंने फैंस को अपना नया लुक दिखाया है. लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस एथनिक लिबास में नजर आ रही हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam Bajwa (@sonambajwa)

सोनम ने अपने बेडरूम में यह फोटोशूट कराया है. इसमें एक्ट्रेस फ्लोरल प्रिंटेड आउटफिट पहने हुए नजर आ रही हैं. सोनम ने अपने इस लुक को फ्लोर पर बैठकर फ्लॉन्ट किया है.

बेहद खूबसूरत दिख रही हैं सोनम बाजवा

सोनम ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया है. उन्होंने सटल शाइनी बेस के साथ न्यूड लिप्स और आईज मेकअप रखा है. इसके साथ एक्ट्रेस ने अपने बालों को सॉफ्ट वेवी टच देकर ओपन रखा हुआ है. अब फैंस की नजरें उनकी ग्लैमरस अदाओंपर टिकी रह गई हैं. फैंस ने उनकी तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स किए हैं. वहीं सिर्फ एक घंटे में सोनम की फोटोज पर करीब 2 लाख लाइक्स आ गए हैं, जो तेजी से बढ़ रहे हैं.

सोनम की मोस्ट अवेटेड फिल्म हुए रिलीज

सोनम के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में एक्ट्रेस की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'कैरी ऑन जट्टा 3' सिनेमाघरों में रिलीज हुई है, जिसे बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. दर्शकों ने फिल्म की तारीफें करते हुए खूह पुल बांधे हैं. फिलहाल एक्ट्रेस ने अपने अगले प्रोजेक्ट का ऐलान नहीं किया है.

ये भी पढ़ें- करिश्मा तन्ना फिर फोटोशूट के लिए हुईं बेबाक, डिम लाइट में बरपाया कहर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})