Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

क्या जल्द दुल्हन बनेंगी सोनाक्षी सिन्हा? शादी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी

Sonakshi Sinha On Wedding Rumours: बॉलीवुड स्टार्स की प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा लोग उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में जानने को उत्सुक रहते हैं. फैंस अपने चहेते स्टार्स के बारे में सब कुछ जानना चाहते हैं कि उन्हें खाने में क्या पसंद है? उनकी फेवरेट ट्रेवल डेस्टिनेशन क्या है?

Advertisement
क्या जल्द दुल्हन बनेंगी सोनाक्षी सिन्हा? शादी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी
Zee Hindustan Web Team|Updated: Jul 10, 2022, 01:11 PM IST

नई दिल्ली: Sonakshi Sinha On Wedding Rumours: बॉलीवुड स्टार्स की प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा लोग उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में जानने को उत्सुक रहते हैं. फैंस अपने चहेते स्टार्स के बारे में सब कुछ जानना चाहते हैं कि उन्हें खाने में क्या पसंद है? उनकी फेवरेट ट्रेवल डेस्टिनेशन क्या है? ऐसे तमाम सवालों के साथ फैंस स्टार्स की शादी और उनकी डेटिंग लाइफ के बारे में जानने को बेताब रहते हैं.  हाल ही में दिए इंटरव्यू में बातचीत के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी शादी को लेकर कई खुलासे किए हैं. आइए जानते हैं एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में क्या बताया. 

शादी को लेकर सोनाक्षी ने कहीं ये बात 

इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा शादी की गॉसिप को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि मुझे इस बात पर हंसी आती है कि मेरी शादी की इतनी परवाह मेरे परिवार को जितनी मीडिया और लोगों को है. एक्ट्रेस ने आगे कहा कि  लोग में इस बात को लेकर काफी एक्साइटमेंट है कि मेरी लाइफ में क्या चल रहा है? चाहे वह कितना भी अनुमान लगा लें. लेकिन अभी मैं अपनी लाइफ को दुनिया के साथ शेयर करने के लिए तैयार नहीं हूं. इसलिए मैं इसे शेयर नहीं करूंगी. 

सोनाक्षी सिन्हा रूमर्ड बॉयफ्रेंड 

सोनाक्षी सिन्हा का इन दिनों जहीर इकबाल के साथ नाम जोड़ा जा रहा है. बता दें कि सोनाक्षी के बर्थडे पर एक्टर ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस को आई लव यू कहा था. उनके इस पोस्ट को बाद से ही दोनों के रिश्ते को लेकर लगातार चर्चा हो रही है. 

सोनाक्षी सिन्हा वर्कफ्रंट 

सोनाक्षी सिन्हा के करियर की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही हॉरर कॉमेडी फिल्म 'काकुड़ा' और थ्रिलर 'दहाड़' से अपना डिजिटल डेब्यू करेंगी. इससे पहले सोनाक्षी सिन्हा आखिरी बार अजय देवगन के साथ फिल्म भुज में नजर आईं थी. 

इसे भी पढ़ेंः Shamshera: फिल्म की शूटिंग के समय रणबीर कपूर ने डायरेक्टर को खूब दी गालियां, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})