trendingNow1zeeHindustan1248894
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

जूनियर एनटीआर संग इश्क फरमाने को तैयार मिस इंडिया सिनी शेट्टी, इस फिल्म से करेंगी डेब्यू!

हाल में ही फेमिना मिस इंडिया 2022 ( Femina Miss India 2022) का खिताब अपने नाम करने वाली सिनी शेट्टी (Sini Shetty) जल्द ही मनोरंजन जगत में कदम रखने वाली हैं. वह साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (JR NTR) संग फिल्मी दुनिया में कदम रखेंगी.

Advertisement
जूनियर एनटीआर संग इश्क फरमाने को तैयार मिस इंडिया सिनी शेट्टी, इस फिल्म से करेंगी डेब्यू!

नई दिल्ली: कर्नाटक की सिनी शेट्टी (Sini Shetty) ने हाल में ही फेमिना मिस इंडिया 2022 (Femina Miss India 2022) का ताज अपने सिर सजाया है. जिसके बाद चारों तरफ उनकी ही चर्चा हो रही है. ताज पहनने के बाद से हर किसी की निगाहें सिनी पर टिकी हुई हैं. इसी बीच अब उन्हें लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं. खबर है कि वो जल्द ही सिनेमा की दुनिया में कदम रखने वाली हैं, और उनका डेब्यू काफी धमाकेदार होने वाला है.

साउथ फिल्म से करेंगी डेब्यू

ब्यूटी पेजेंट्स का टाइटल हासिल करने के बाद पहले भी कई अदाकाराएं फिल्मी दुनिया आई हैं. ऐश्वर्या राय बच्चन, सुष्मिता सेन, लारा दत्ता, प्रियंका चोपड़ा और मानुषी छिल्लर तक, सभी ने ब्यूटी पैजेंट्स अपने नाम करने के बाद फिल्मों में कदम रखा.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sini Shetty (@sinishettyy)

इतना ही नहीं सभी ने खुद की एक अलग पहचान भी बनाई है. ऐसे में फैंस को सिनी शेट्टी के भी पर्दे पर दिखने का इंतजार था, जो अब जल्द पूरा हो जाएगा. खबर है कि, सिनी शेट्टी जल्द ही सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (Junior NTR) की फिल्म 'एनटीआर-30' (NTR-30) में नजर आने वाली हैं.

2023 में शुरू होगी फिल्म

NTR-30  को कोरताला शिवा डायरेक्ट करने वाले हैं. हालांकि इस बारे में अभी तक मेकर्स ने किसी भी तरह का ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया है. रिपोर्टस के मुताबिक अगर सिनी शेट्टी को जूनियर एनटीआर (Junior NTR And Sini Shetty) अपनी फिल्म में लेते हैं

fallback

तो एनटीआर 30 की शूटिंग 1 साल के बाद ही शुरू हो पाएगी. 

प्री-प्रोडक्शन का काम हो चुका है शुरू

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक ‘एनटीआर-30’ और ‘एनटीआर-31’ दोनों ही प्री-प्रोडक्शन स्टेज में हैं. जिसमें 'एनटीआर 31' को शुरू होने में अभी काफी लंबा वक्त लग सकता है. फैंस जूनियर एनटीआर और सिनी शेट्टी को पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Koffee With Karan 7: उर्फी जावेद के कायल हुए रणवीर सिंह, तारीफ में कह दी ये बड़ी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})