Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Arjun Kapoor Birthday: असिस्टेंट डायरेक्टर बन अर्जुन कपूर ने करियर किया था शुरू, 'इश्कजादे' बन जीता दर्शकों का दिल

Arjun Kapoor Birthday: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर आज अपना 39वां जन्मदिन मना रहे हैं. तो इस खास मौके पर चलिए जानते हैं उनकी लाइफ से जुड़े कुछ अनसुने किस्से...  

Advertisement
Arjun Kapoor Birthday: असिस्टेंट डायरेक्टर बन अर्जुन कपूर ने करियर किया था शुरू, 'इश्कजादे' बन जीता दर्शकों का दिल
Manushri Bajpai|Updated: Jun 26, 2024, 08:18 AM IST

नई दिल्ली: Arjun Kapoor Birthday: एक्टर अर्जुन कपूर ने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म ‘कल हो न हो’ के असिस्टेंट डायरेक्टर बनकर की थी.  साल 2012 में आई फिल्म ‘इश्कजादे’ से उन्होंने डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके काम को काफी पसंद किया गया था. अर्जुन बोनी कपूर और मोना कपूर के बेटे हैं. 26 जून 1985 को मुंबई जन्में एक्टर रील और रियल लाइफ को लेकर काफी लाइट में रहते हैं.

मुंबई बॉय हैं अर्जुन कपूर

अभिनेता अर्जुन कपूर ने अपनी शुरुआती पढ़ाई मुंबई के चेंबूर से की है.  इसके बाद अर्जुन ने मुंबई के नारसी मोन्जी कॉलेज ऑफ कॉमर्स एंड इकोनॉमिक्स और नोएडा के एशियाई अकादमी फिल्म और टेलीविजन से अपनी ग्रेजुएशन की. उन्होंने एक्टिंग में भी कोर्स किया था.

श्रीदेवी से करते थे नफरत

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अर्जुन कपूर के अपनी सौतेली मां श्रीदेवी से रिश्ते बेहद खराब थे. वह श्रीदेवी से बात तक करना पसंद नहीं करते थे.  ृरिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने एक साक्षात्कार में कहा था कि जान्हवी और खुशी उनकी बहने नहीं हैं. वह उनसे तालमेल नहीं रखते हैं. हालांकि, साल 2018 में श्रीदेवी की मौत के बाद उन्होंने सारी बातें भुलाकर जान्हवी और खुशी को दिल से अपना मान लिया था.

इन फिल्मों में नजर आए एक्टर

एक्टर अर्जुन कपूर का अब तक का फिल्मी करियर काफी संघर्षभरा रहा है.  जहां एक तरफ उन्होंने कई हिट फिल्में दी हैं, वहीं ढेर सारी ऐसी फिल्में हैं, जो औसत रह गईं या फ्लॉप हुईं. अर्जुन ने ‘गुंडे’, ‘की और का’, ‘टू स्टेट्स’, ‘तेवर’, ‘कुत्ते’, ‘एक विलेन रिटर्न्स’, ‘मुबारकां’, ‘हॉफ गर्लफ्रेंड’ जैसी फिल्में की हैं. अब अर्जुन जल्द ही रोहित शेट्टी की हिट फ्रेंचाइजी सिंघम के तीसरे पार्ट में विलेन के रोल में दिखेंगे.

ये भी पढ़ें- Anupamaa 25 June Twist: श्रुति को सताएगा इस बात डर, अब अनुपमा लेगी इस तरह बदला!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})