trendingNow1zeeHindustan1310098
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

'सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स' करने जा रहा है वापसी, जज की कुर्सी पर नजर आएंगे ये दिग्गज सिंगर

टीवी का पॉपुलर शो 'सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स' (Sa Re Ga Ma Pa Little Champs) जल्द ही छोटे पर्दे पर वापसी कर रहा है. शो में देश के कोने-कोने से आए हुनरबाज बच्चे अपने सुरों का जादू बिखेरते दिखाई देंगे.  

Advertisement
'सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स' करने जा रहा है वापसी, जज की कुर्सी पर नजर आएंगे ये दिग्गज सिंगर

नई दिल्ली: देश के लिटिल मास्टर एक बार फिर अपने सुरों का जादू बिखेरने वाले हैं. टीवी पर फेमस सिंगिंग रियलिटी शो 'सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स' (Sa Re Ga Ma Pa Little Champs) जल्द ही प्रसारित होने वाला है. खबर है कि शो में जज की भूमिका में बॉलीवुड के दिग्गज सिंगर नजर आने वाले हैं, जो लिटिल चैंप्स की परीक्षा भी लेंगे और उन्हें संगीत के सुर सजाना भी बताएंगे.

अनु मलिक आएंगे नजर

सिंगर और म्यूजिक कंपोजर अनु मलिक सिंगिंग रियलिटी शो 'सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स' में जज की भूमिका निभाते नजर आएंगे. संगीतकार शंकर महादेवन के साथ जज के पैनल में शामिल होने वाले मलिक ने कहा कि, वह इस शो का अनुसरण कर रहे हैं और इसका हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ANU MALIK (@anumalikmusic)

शो में अलग- अलग राज्यों का हुनर देखने को मिलने वाला है. मैं बहुत ज्यादा एक्साइटेड हूं.

सिंगर ने जाहिर की खुशी

शो के बारे में बात करते हुए अनु मलिक ने कहा, "मैं 'सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स' को जज करने के लिए बहुत उत्साहित हूं. वास्तव में सा रे गा मा पा गायकों के साथ-साथ संगीत के प्रति उत्साही लोगों के लिए एक प्रतिष्ठित शो है और जबकि मैं शो को फॉलो कर रहा हूं, यह पहली बार है जब मैं इसका हिस्सा बनूंगा और मैं वास्तव में उत्साहित हूं."

fallback

उन्होंने आगे कहा, "यह एक नई चुनौती है और मैं वास्तव में खुश हूं कि चैनल ने पैनल में मेरे साथ प्रतिभाशाली शंकर महादेवन को शामिल करने का फैसला किया है.''

जी टीवी पर प्रसारित होगा शो

'सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स' जी टीवी पर प्रसारित होगा. अनु मलिक ने कि वह मानते है कि बच्चों को सही समय पर तैयार करना जरूरी होता है,  ताकि वे सही मार्गदर्शन के साथ गायक बनने के अपने सपने को साकार कर सकें. तो आपके बच्चे में अगर ये हुनर है तो आप उसे इस शो के मंच तक ले जा सकते हैं. 

ये भी पढ़ें- 'लाइगर' प्रमोशन के दौरान विजय देवरकोंडा ने पुनीत राजकुमार को दी श्रद्धांजलि, वायरल हो रही तस्वीरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})