trendingNow1zeeHindustan1644121
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Karanataka Chunav: कार से बरामद हुए लाखों के चांदी के बर्तन, जानें क्या है इसका बोनी कपूर से कनेक्शन

Karanataka Chunav: कर्नाटक में चुनाव आयोग के अधिकारियों  को चैकिंग के दौरान 39 लाख के चांदी के बर्तन मिले हैं. बताया जा रहा है कि ये बर्तन फिल्म मेकर बोनी कपूर के हैं. अधिकारी जांच कर रहे हैं कि क्या ये बर्तन बोनी कपूर के है?  

Advertisement
Karanataka Chunav: कार से बरामद हुए लाखों के चांदी के बर्तन, जानें क्या है इसका बोनी कपूर से कनेक्शन

नई दिल्ली Karanataka Chunav: कर्नाटक में चुनाव आयोग के अधिकारियों ने चैकिंग के दौरान 39 लाख के चांदी के बर्तन जब्त किए हैं. खबरों के अनुसार ये बर्तन फिल्म निर्माता बोनी कपूर के बताए जा रहे हैं. चांदी के बर्तन चेन्नई से मुंबई बीएमडब्यू कार से ले जा रहे थे. 5 बर्तन 5 बॉक्स से भरा हुआ था. अधिकारियों ने पूछताछ की तो बर्तन से संबंधी कोई दस्तावेज नहीं मिले. 

दस्तावेज नहीं मिले
खबरों के अनुसार- अधिकारियों ने चांदी के कटोरे, चम्मच, पानी के मग और प्लेटें मिली. अधिकारियों ने पूछताछ की तो बर्तन से संबंधी कोई दस्तावेज नहीं मिले. ड्राइवर सुल्तान खान  और कार में सवार हरि सिंह के खिलाफ दावणगेरे ग्रामीण पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया. जांच के दौरान बताया गया कि कार बोनी कपूर की कंपनी बेव्यू प्रोजेक्ट्स प्राइवेट लिमिटेड के साथ रजिस्टर है. 

क्या चांदी के बर्तन बोनी कपूर के परिवार के हैं?
जांच के दौरान हरि सिंह ने कबूल किया कि चांदी के बर्तन बॉलीवुड निर्माता बोनी कपूर के परिवार के हैं. संबंधित दस्तावेज पेश न होने की वजह से चुनाव अधिकारियों ने चांदी के बर्तन जब्त कर लिए हैं. अधिकारी इस बात की जांच कर रहे हैं कि क्या चांदी के बर्तन बोनी कपूर के परिवार के हैं. 

बोनी कपूर वर्कफ्रंट 
बोनी कपूर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने फिल्म मेकर हैं. आखिरी बार उनकी फिल्म मिली में उनकी बेटी जाह्नवी कपूर नजर आई. फिल्म मिली को ओटीटी पर रिलीज किया गया है. फिल्म में जाह्नवी कपूर की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था. 

इसे भी पढ़ें: Anupamaa Spoiler: वनराज ने अनुपमा की तरफ बढ़ाया दोस्ती का हाथ, अनुज के बिजनेस पर कब्जा करेगी बरखा 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})