trendingNow1zeeHindustan1236370
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Sidhu Moose Wala: सिद्धू मूसेवाला की टीम ने दर्ज कराई FIR, गाना लीक करने वालों पर भड़की फैमली

दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) एक बार फिर खबरों में छाए हुए हैं. उनकी टीम ने उनके गानों के साथ छेड़छाड़ करने वालों के खिलाफ लीगल एक्शन ले लिया है.

Advertisement
Sidhu Moose Wala: सिद्धू मूसेवाला की टीम ने दर्ज कराई FIR, गाना लीक करने वालों पर भड़की फैमली

नई दिल्ली: दिवंगत सिंगर और रैपर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) के गानों को सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है, जिसे लेकर सिंगर की टीम और परिवार वाले पहले ही लोगों को चेतावनी दे चुके थे. टीम ने कहा था कि उनके ऐसे गाने, जो रिलीज नहीं हुए हैं, उन्हें लीक न करें. इसके बाद भी कुछ लोग गाने रिलीज कर रहे हैं और अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं.  ऐसे लोगों पर सिद्धू मूसेवाला की टीम ने लीगल एक्शन ले लिया है. 

टीम ने दर्ज कराई FIR 

टीम ने धोखेबाज लोगों के ऊपर लीगल एक्शन लेते हुए एफआईआर दर्ज कराई है. जिसकी कॉपी को दिवंगत सिंगर के इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'सिद्धू जी की मां चरण कौर ने पहले ही आरोपियों को माफ कर दिया था,

fallback

लेकिन हर दूसरे इंसान को ऐसा मौका नहीं मिलेगा. एफआईआर अनजाने लोगों पर दर्ज करवाई गई है, जो सिद्धू मूसेवाला के बिना रिलीज हुए गानों को लीक और शेयर कर रहे हैं. कृप्या ऐसी हरकतें करने से बचें.'

यूट्यूब से हटाया गया SYL

इससे कुछ दिन पहले ही दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला का गाना 'एसवाईएल' यूट्यूब पर रिलीज किया गया था, जो कि वायरल हो गया था, लेकिन फिर ये गाना यूट्यूब से हटा दिया गया था.

fallback

गाने की जगह 'सरकार की ओर से लीगल कंप्लेंट की वजह से ये कंटेंट इस देश में मौजूद नहीं है.' लिखकर आ रहा था. इस गाने को यूट्यूब पर 27 मिलियन से अधिक व्यूज मिले थे.

बदले के तहत की गई हत्या

पंजाबी सिंगर और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. 29 मई से पहले भी लगभग 6 बार सिंगर को मारने की कोशिश की गई थी. बता दें लॉरेन्स विश्नोई ने उनकी हत्या की जिम्मेदारी ली थी, जो उन्हें माकर अपने दोस्त की मौत का बदला लेना चाहता था.

ये भी पढ़ें- बोल्डनेस दिखाने के लिए अनुष्का सेन ने पहनी सिर्फ ब्रालेट, 19 की उम्र में मिरर के सामने दिए ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})