Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

सिद्धार्थ शुक्ला का वो सपना जो अब कभी नहीं हो सकता पूरा, जाहिर की थी ये खूबसूरत इच्छा

Remembering Sidharth Shukla: सिद्धार्थ शुक्ला के निधन को 2 साल हो चुके हैं, लेकिन आज भी एक्टर अपने चाहने वालों के दिलों में जिंदा हैं. आज हम आपको सिद्धार्थ की एक खूबसूरत इच्छा के बारे में बताने जा रहे हैं.

Advertisement
सिद्धार्थ शुक्ला का वो सपना जो अब कभी नहीं हो सकता पूरा, जाहिर की थी ये खूबसूरत इच्छा
Bhawna Sahni|Updated: Sep 02, 2023, 10:37 AM IST

नई दिल्ली: सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) टीवी इंडस्ट्री की जो जिंदादिल शख्सियत थे, जो किसी के चेहरे पर मुस्कान ले आते थे, लेकिन उनका नाम सुनते हैं चाहने वालों की आंखें नम हो जाती हैं. सिद्धार्थ बेशक आज इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन अपने परिवार, दोस्तों और फैंस के दिलों में वह हमेशा जिंदा रहेंगे. सलमान खान के शो 'बिग बॉस 13' का हिस्सा के बाद सिद्धार्थ की इस पॉपुलैरिटी में चार चांद लग गए थे. इसी शो के कुछ समय बाद ही एक्टर का असमय निधन हो गया, जिसने पूरी इंडस्ट्री को झरझोर कर रख दिया था.

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन को हुए 2 साल

सिद्धार्थ के निधन को शनिवार को 2 साल बीत गए हैं, लेकिन आज भी ऐसा ही लगता है कि एक्टर हमारे बीच ही मौजूद हैं. उनकी बेहतरीन अदाकारी और जोश से भरे स्वभाव को लोग कभी भुला नहीं पाएंगे. उनकी मौत के बाद उनसे जुड़े कई किस्से खुलकर दुनिया के सामने आए. फैंस उन्हें बस किसी न किसी तरह याद करने का बहाना ही तलाशते रहते हैं. चलिए आज एक बार फिर सिद्धार्थ को याद करते हुए उनके एक ऐसे सपने पर चर्चा करते हैं, जो अब कभी पूरा हो ही नहीं सकता.

बिग बॉस में जाहिर की थी इच्छा

दरअसल, एक बार सिद्धार्थ ने अपनी इच्छा बताते हुए जाहिर किया था कि वह पिता बनना चाहते थें. अपने इस अनोखे सपने का खुलासे उन्होंने नेशनल टीवी शो 'बिग बॉस 14' में हिना खान और गौहर खान के सामने किया था, जब वह इस शो में तूफानी सीनियर के तौर पर पहुंचे थे. इसी दौरान इन तीनों सितारों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली थी. इस दौरान अपनी कोई न कोई इच्छा शेयर कर रहे थे.

पिता से थे इंस्पायर

सिद्धार्थ ने बताया था कि वह अपने पिता के बेहद करीब थे. जब एक्टर मॉडलिंग कर रहे थे, तभी उनके पिता का निधन हो गया था. वह काफी समय से बीमार थे, लेकिन परिवार को सपोर्ट करने के लिए वह लंबे वक्त तक उस बीमारी से लड़ते भी रहे. अपने पिता के साथ खूबसूरत रिश्तों के कारण ही सिद्धार्थ खुद भी एक पिता बनना चाहते थे. सिद्धार्थ ने कहा था कि वह जब भी पिता बनेंगे तो वह दुनिया के सबसे अच्छे पापा होंगे. हालांकि, जीवन में यह पड़ाव आने से पहले ही एक्टर ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया.

सिर्फ 40 साल के सिद्धार्थ शुल्का

गौरतलब है कि 2 सितंबर, 2021 को सिद्धार्थ शुक्ला ने हमेशा के अपनी आंखें मूंद लीं. तब वह सिर्फ 40 साल के थे. एक्टर का निधन दिल का दौरा पड़ने की वजह से हुआ. इस हादसे ने उनके परिवार को तोड़कर रख दिया. खासतौर सिद्धार्थ के सबसे करीब रहीं शहनाज गिल पर उनकी मौत का गहरा असर हुआ.

ये भी पढ़ें- आर. माधवन बने FTII के नए अध्यक्ष, नेशनल अवॉर्ड के बाद एक और उपलब्धि

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})