Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

सिद्धार्थ शुक्ला के हमशक्ल पर भड़के लोग, जानिए क्यों लगाकर रहे हैं जमकर फटकार

सिद्धार्थ शुक्ला अपने चाहने वालों के दिलों में हमेशा जिंदा रहेंगे. अक्सर लोग उन्हें याद कर भावुक हो जाते हैं. वहीं, इन दिनों सिद्धार्थ के एक हमशक्ल के वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं.

Advertisement
सिद्धार्थ शुक्ला के हमशक्ल पर भड़के लोग, जानिए क्यों लगाकर रहे हैं जमकर फटकार
Bhawna Sahni|Updated: Jun 01, 2023, 01:05 PM IST

नई दिल्ली: सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) आज हमारे बीच न होते हुए भी सभी के दिलों में जिंदा है. अक्सर फैंस उन्हें किसी न किसी अंदाज में याद करते ही रहते हैं. यही कारण है कि इस दुनिया से जाने के बाद भी सिद्धार्थ को लेकर अक्सर कुछ न कुछ खबरें आती ही रहती हैं. ऐसे में उनके फैंस बेताब हो जाते हैं उनसे जुड़ी हर बात को जानने के लिए. वहीं, सोशल मीडिया पर पिछले कुछ समय सिद्धार्थ के एक हमशक्ल की कई तस्वीरें और वीडियोज खूब वायरल हो रहे हैं, जिन्हें देख अब दिवंगत एक्टर के कुछ फैंस काफी नाराज भी नजर आ रहे हैं.

खूब वायरल हो रहा है Sidharth Shukla का हमशक्ल 

सोशल मीडिया पर Chandan Wilfreen नाम का सिद्धार्थ शुक्ला के लुक और अंदाज में नजर आ रहा है. ये खुद को 'जूनियर सिद्धार्थ शुल्का' कहता है. अपने सभी वीडियोज में यह शख्स सिद्धार्थ के लुक और उन्हीं के अंदाज को कॉपी करते हुए डायलॉग्स बोलते हुए नजर आ रहे है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chandan Wilfreen (@chandan_53cr)

बहुत से यूजर्स का कहना है कि इन्हें देखकर उन्हें फिर से सिद्धार्थ शुक्ला की याद आ गई हैं, लेकिन कई लोग ऐसे भी हैं, जो इस शख्स को अपने प्यारे दिवंगत कलाकार सिद्धार्थ की कॉपी करते भड़क पड़े हैं.

कई लोगों ने लगाई फटकार

अब चंदन नाम के इस हमशक्ल को लोगों के गुस्से का भी सामना करना पड़ रहा है. एक यूजर ने लिखा, 'प्लीज, सिद्धार्थ यूनीक थे, कोई उनकी जगह नहीं ले सकता.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'सिड के आसपास भी नहीं हैं ये. क्यों आप उनकी कॉपी कर रहे हैं?'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chandan Wilfreen (@chandan_53cr)

कुछ यूजर्स का तो यह भी कहना है कि वह सिर्फ लोगों की अटेंशन लेने के लिए सिद्धार्थ को कॉपी कर रहे हैं. खैर, दूसरी ओर इस शख्स को सिद्धार्थ के लिए अपना प्यार दिखाने पर खूब प्यार भी मिला है.

40 की उम्र में हो गया था निधन

गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्ला ने मॉडलिंग, टीवी और बॉलीवुड की दुनिया में खूब नाम कमाया. उनकी पॉपुलैरिटी उस समय और ज्यादा बढ़ गई जब वह 'बिग बॉस 13' का हिस्सा बने. इस शो में उन्हें लोगों का इतना प्यार मिला कि ट्रॉफी एक्टर ने अपने नाम कर ली. हालांकि, 2 सितंबर 2021 को पूरा देश उस समय स्तब्ध रह गया जब सिद्धार्थ के निधन की खबरें आईं. उन्हें दिल का दौरा पड़ा और सिर्फ 40 साल की उम्र में एक्टर इस दुनिया को अलविदा कह गए. आज भी यकीन नहीं होता कि सिद्धार्थ अब इस दुनिया में नहीं हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})