trendingNow1zeeHindustan1045782
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Birthday Special: सिद्धार्थ शुक्ला की एक ऐसी लत थीं शहनाज गिल, जिसे पीकर बर्बाद होना चाहते थे एक्टर

बिग बॉस के घर के अंदर एक बार सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) से कहा था कि, 'तू मेरे लिए सिगरेट जैसी है. मुझे पता है ये मुझे अंदर से बर्बाद कर रही है लेकिन फिर भी मैं इसे पिता हूं'.

Advertisement
Birthday Special: सिद्धार्थ शुक्ला की एक ऐसी लत थीं शहनाज गिल, जिसे पीकर बर्बाद होना चाहते थे एक्टर

नई दिल्ली: 12 दिसंबर 1980...अगर आप सिद्धार्थ शुक्ला को दिल से चाहते हैं तो आपके लिए ये तारीख मायने रखती होगी. ये वही दिन है जब अभिनेता का जन्म मुंबई में एक सिविल इंजीनियर अशोक शुक्ला के घर हुआ था. आज फिर से वो पंक्तियां याद आ रही हैं 'कल कोई मुझको याद करे क्यों कोई मुझको याद करे मसरुफ जमाना मेरे लिए क्यों वक्त अपना बर्बाद करे'.

आज (12 दिसंबर) सिद्धार्थ का जन्मदिन है

सिर्फ 40 साल की उम्र में हमेशा के लिए इस दुनिया से रुखसत होने वाले सिद्धार्थ का आज जन्मदिन है और आज फिर से हर किसी की आंखें नम हैं. वो हंसता-मुस्कुराता चेहरा यूं हमें अलविदा कह जाएगा किसी ने कभी सोचा भी नहीं होगा. उनके जाने के बाद किसी के लिए भी इस बात पर यकीन कर पाना मुश्किल था कि उन्होंने एक शानदार अभिनेता को खो दिया है. सिद्धार्थ को इस दुनिया से गए हुए तीन महीने से ज्यादा समय हो गया, लेकिन आज भी उनके चाहने वालों के दिल में वह जिंदा हैं.

शहनाज और सिद्धार्थ की दोस्ती से है कोई वाकिफ है

वो कहते हैं ना कि हम अपना परिवार और रिश्तेदार तो नहीं चुन सकते हैं लेकिन हमारे दोस्त हमारा वो परिवार हैं, जिन्हें हम खुद चुनते हैं. सिद्धार्थ ने भी अपनी एक ऐसी ही दोस्त को चुना था, जिसका नाम हैं शहनाज गिल. सिडनाज की दोस्ती से है कोई वाकिफ है. बिग बॉस के घर में बनी ये जोड़ी पूरे देशभर के टॉप कपल्स लिस्ट में शुमार थी. हालांकि किस्मत को कुछ और ही मंजूर था, आज नाज बिना सिड के अपनी जिंदगी बिता थी हैं या यूं कहें गुजार रही हैं. हमारे लिए इस बात का अंदाजा लगाया भी मुश्किल होगा कि आज के दिन सिद्धार्थ का परिवार और शहनाज का क्या हाल होगा.

ये भी पढ़ें- हल्दी सेरेमनी के दौरान एक-दूजे की आंखों में खोए विक्की-कटरीना, तस्वीरें आई समाने
 

बिग बॉस के घर में देखने को मिली खूबसूरत किमेस्ट्री

सिद्धार्थ और शहनाज की पहली मुलाकात बिग बॉस में हुई और दोनों के बीच कभी ना टूटने वाली दोस्ती हो गई. ये दोस्ती प्यार में कब तब्दील हुई इस बात का अंदाजा ना सिद्धार्थ को लगा और ना ही शहनाज को, लेकिन सिडनाज के फैंस गुनगुना रहे थे 'दो दिल मिल रहे हैं मगर चुपके चुपके'. वैसे सना कई बार सरेआम इस बात को एक्सेप्ट कर चुकी हैं कि वह सिद्धार्थ से प्यार करती हैं, लेकिन सिड ने कभी भी इस बात को स्वीकार नहीं किया. बिग बॉस के घर के अंदर दोनों के बीच खूबसूरत केमिस्ट्री देखने को मिली. कभी प्यार, कभी लड़ाई तो कभी शरारत बेहद खूबसूरत था सिडनाज का ये रिश्ता.

जब सिद्धार्थ ने शहनाज से कहा था- 'तू मेरे लिए सिगरेट जैसी है'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by  (@priyankadora47)

आज सिद्धार्थ के जन्मदिन पर सिडनाज का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. दरअसल, घर के अंदर एक लड़ाई के दौरान सिड, सना से कहते हैं कि 'शहनाज तू मेरे लिए सिगरेट जैसी है, मुझे पता है तू मुझे बर्बाद कर रही है... लेकिन फिर भी मैं इसे पीता हूं.....' बाद में सिद्धार्थ ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने यह क्यों कहा था?  दरअसल, सिद्धार्थ का कहना था कि शहनाज उनसे घर के अंदर लड़ते रहती थी. पूरे वक्त उन्हें उसे मनाना पड़ता था और शहनाज के रूठने से मेरा का भी मूड ऑफ हो जाता था. बिग बॉस के घर में वो ही थी जिनके साथ वो सबसे ज्यादा वक्त बीताते थे. इसी वजह से उन्होंने ये लाइनें कही थी.

आज फिर हुई आंखें नम

बता दें कि अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. फैंस के साथ साथ तमाम यूजर्स की आंखें एक बार फिर से नम है. जन्मदिन के मौके पर लोग सिद्धार्थ को याद कर रहे हैं. अब भी सिद्धार्थ के दोस्त, फैंस और परिवार के सदस्स इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि वह अब हमारे बीच नहीं रहे. सबका पसंदीदा कलाकार, दोस्त, बेटा और भाई हर रिश्ते को तोड़ जा चुका है, पीछे रह गई तो सिर्फ खूबसूरत यादें. आखिर में बस इतना ही सिद्धार्थ तुम जहां भी हो खुश रहो, आबाद रहो, मुस्कुराते रहो.... पता है क्यों? क्योंकि तुम्हारी मुस्कुराहट बहुत प्यारी है. जन्मदिन की बहुत सारी शुभकामनाएं.

ये भी पढ़ें- Birthday Special: सिद्धार्थ शुक्ला के बर्थडे से पहले क्यों वायरल हो रहे हैं उनके आखिरी पोस्ट?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})